सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻


गाजियाबाद :- यूपी विधानसभा चुनावों को लेकर सभी दलों की गतिविधियां शुरु हो चुकी हैं। इसी कड़ी में मुरादनगर में रालोद की ओर से जयंत चौधरी 16 अक्टूबर को एक सभा को संबोधित करेंगे। जयंत चौधरी की सभा को सफल बनाने के लिए पार्टी की 12 टीमें आसपास के गांवों में जनसंपर्क में जुटी है। यह जानकारी पाटी की प्रदेश प्रवक्ता डॉ. रेखा चौधरी ने एक प्रेसवार्ता में दी।

डॉ. रेखा चौधरी ने कहा कि मुरादनगर के रावली रोड पर 16 अक्टूबर को आशीवीद पथ कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस सभा के जरिए रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी जनता से आशीर्वाद मांगेंगे। सभा में विभिन्न समाज के लोग जयंत चौधरी को पगड़ी बांधकर अपना आशीर्वाद प्रदान करेंगे। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पार्टी की 12 टीमें गांव-गांव में बैठकें कर रही हैं। 

उन्होंने दावा किया कि इस सभा में पश्चिम उत्तर प्रदेश से लाखों लोग शामिल होंगे। प्रेस वार्ता में पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया संयोजक सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि चौधरी अजीत सिंह के जाने के बाद जयंत चौधरी को समाज के आशीर्वाद की जरूरत है। उन्होंने दावा किया कि यूपी के विधानसभा चुनाव में रालोद निर्णायक स्थिति में रहेगी। इस दौरान राहुल चौधरी, अमित चौधरी, अय्यूब इदरीशी, अखलाख अल्वी आदि मौजूद थे।
Previous Post Next Post