रिपोर्ट :- विकास शर्मा


हरिद्वार :- हरिद्वार की उपनगरी कनखल क्षेत्र में युवाओं 2 गुटों के बीच चली आ रही रंजिश में एक बार फिर विवाद हो गया। इस बार बात फायरिंग तक जा पहुंची। मिली जानकारी के अनुसार बीती रात कनखल क्षेत्र के सुमन विहार में कार और बाइक की साइड लगने से गुस्साए एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर पर फायरिंग कर सनसनी फैला दी । 
पुलिस आरोपियों की तलाश मे जुटी है। घटना क्षेत्र के सुमन विहार की बताई जा रही है। सुमन विहार का रहने वाला हर्षदीप देर रात कार से अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में उसकी कार की टक्कर मोटरसाइकिल सवार लकी भदोरिया से हो गई। उस वक्त तो दोनों पक्ष मौके से चले गए लेकिन देर रात लकी भदौरिया ने हर्षदीप मलिक के घर पहुंच कर फायरिंग कर दी ।फायरिंग की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई ।                                       

घटना की सूचना मिलने पर कनखल पुलिस मौके पर पहुंच गई। देर रात पुलिस ने फायरिंग करने वालों की धरपकड़ के लिए संभावित स्थानों पर छापे मारे लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। थाना अध्यक्ष दीपक किठैत ने बताया कि दोनों गुटों के बीच पहले से ही रंजिश चली आ रही है इसलिए ही फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है।
Previous Post Next Post