सिटी न्यूज़ हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- शहर में बदमाशों के हौसले किस कदर बढ़ हुए हैं इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि महिला थाना परिसर में बने एलआईयू (अभिसूचना ईकाई) कार्यालय से चोरी हो गई। शातिर दफ्तर से एलईडी, कंप्यूटर सिस्टम, मॉनिटर, नेट डिवाइस व एडॉप्टर ले गए और पुलिसकर्मियों को भनक तक नहीं लगी। 10 अक्तूबर की सुबह वारदात का पता लगने पर एलआईयू में तैनात हेड कांस्टेबल नीरज दिवाकर ने सिहानी गेट थाने में केस दर्ज कराया है।

एलआईयू पुलिस के लिए जिलेभर की सूचनाएं संकलित करता है। जिले में इसका दफ्तर लोहिया नगर स्थित महिला थाना परिसर में है। इसी परिसर में क्राइम ब्रांच, क्राइम ब्रांच की विवेचना सेल, एसपी क्राइम का ऑफिस, एएचटीयू (एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग यूनिट) है। चारों तरफ पुलिस का पहरा होने के बावजूद चोरों वारदात को अंजाम दे दिया।

सिहानी गेट थाने में चोरी का केस दर्ज हो गया, लेकिन इसके बावजूद एलआईयू दफ्तर में कार्यरत कर्मचारियों को घटना की भनक तक नहीं है। चोरी के संबंध में एलआईयू के अधिकारियों से लेकर कर्मचारियों तक से पूछा तो किसी ने छुट्टी पर होने, किसी ने ड्यूटी पर बाहर होने तो किसी कोई और हवाला देते हुए घटना की जानकारी से इनकार कर दिया।

सीओ द्वितीय = तहरीर में घटना का समय नहीं बताया गया है। ताला तोड़े बिना और खिड़की या दीवार का काटे बिना चोर दफ्तर में कैसे दाखिल हुए, इसका पता लगाया जा रहा है। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।
Previous Post Next Post