रिपोर्ट :- अजय रावत


मेरठ :- सिटी रेलवे स्टेशन पर मंगलवार दोपहर 3:30 बजे डाक से धमकी भरा पत्र पहुंचा। इस पत्र में मेरठ सहित 9 जिलों में रेलवे स्टेशनों को 26 नवंबर और 6 दिसंबर को धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। जीआरपी ने रेलवे स्टेशन पर संघन चेकिंग कराई है।

मेरठ सिटी रेलवे स्टेशन अधीक्षक के नाम से भेजे गए इस पत्र में लिखा है कि, मैं अपने जिहादियों की मौत का बदला जरूर लूंगा। 26 नवंबर को गाजियाबाद, हापुड़, मेरठ, मुजफ्फरनगर, अलीगढ़, खुर्जा, कानपुर, लखनऊ, शाहजहापुर सहित कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ा देंगे। 6 दिसंबर को अयोध्या के हनुमानगढ़ी, रामजन्मभूमि इलाहाबाद, गाजियाबाद, मेरठ, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर समेत यूपी के कई मंदिरों को बम से उड़ा देंगे। पहले भी तीन धमकी भरी चिट्ठी रेलवे स्टेशन पर आई है।

स्टेशन अधीक्षक आरपी सिंह ने जीआरपी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। जीआरपी और आरपीएफ ने बम डिस्पोजल की टीम को लेकर स्टेशन पर चेकिंग अभियान चलाया। बताया है कि मंगलवार दोपहर में डीआरएम डिमी गर्ग ने रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया था। 

स्टेशन की चेकिंग बढ़ाई गाजियाबाद के जीआपी प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि रेलवे स्टेशन, प्लेटफार्म और सर्कुलेटिंग एरिया में चेकिंग और बढ़ा दी गई है। स्टेशन पर आने वाले हर यात्री और उसके सामान की जांच की जा रही है।
Previous Post Next Post