रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सभी पार्टियों की सक्रियता बढ़ती जा रही है। समाजवादी पार्टी की बात करें को पुराने व ऊर्जावान कार्यकर्ताओं को पद देकर चुनावी मैदान में उतारने का काम किया जा रहा है। इसी कड़ी में मंगलवार को आरडीसी स्थित एक रेस्टोरेंट में सपा प्रबुद्ध सभा के प्रदेश महासचिव पंकज शर्मा के द्वारा एक प्रेस वर्ता का आयोजन किया गया जिसमें अंकित शर्मा को प्रबुद्ध सभा का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया। 

इस मौके पर एमएलसी जितेंद्र यादव, महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी, मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के महानगर अध्यक्ष रविंद्र यादव ने माला पहनाकर अंकित शर्मा का स्वागत किया। इस दौरान एमएलसी जितेंद्र यादव ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में अखिलेश सरकार पूर्ण बहुमत के साथ चुनाव जीतकर प्रदेश की जनता के बीच आने जा रही है क्योंकि योगी सरकार में महिलाओं पर हो रही उत्पीड़न, महंगाई, भष्ट्राचार जैसे मुद्दों को प्रदेश की जनता भुला नहीं पा रही है जिसका जवाब विधानसभा चुनाव में योगी सरकार को मिलने जा रहा है।

वहीं प्रबुद्ध सभा के प्रदेश महासचिव पंकज शर्मा ने कहा कि योगी सरकार ने कोई भी ऐसा कार्य नहीं किया जिसे वह अपनी उपलब्धी के रूप में गिनवा सकें अभी तक भाजपा सरकार ने सिर्फ अखिलेश यादव के द्वारा कराए गए कार्यों का उद्घाटन करने का काम किया है। इसके साथ ही भाजपा सिर्फ हिंदू मुस्लिम के बीच लड़ाई कराकर चुनाव जीतना चाहती है जिससे हम सभी को सतर्क रहना होगा और आगामी विधानसभा चुनावों में पूर्ण बहुमत के साथ समाजवादी सरकार को जीताकर अखिलेश यादव को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने का काम करना है।
Previous Post Next Post