रिपोर्ट :- विकास शर्मा


हरिद्वार :- वेद निकेतन धाम हरिद्वार क्षेत्र के भूपतवाला में तीन दिवसीय धर्म सांसद सम्मेलन आज राष्ट्र निर्माण के संकल्प के साथ पूर्ण हुआ। धर्म संसद का शुभारंभ श्री अखंड परशुराम अखाड़ा के अध्यक्ष पण्डित अधीर कौशिक व उनके शिष्यों के प्राचीन वैदिक शस्त्र कला के प्रदर्शन से हुआ।

धर्म संसद में बोलते हुए जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी (पूर्व नाम वसीम रिजवी) ने कहा कि भारत मंे इस्लामिक जिहादियों ने अगले केवल 20 वर्षों में सम्पूर्ण हिन्दुआंे के नरसंहार की तैयारी पूरी कर ली है। उन्होंने इसी के लिये दिन-रात भूखे रहकर अपनी जनसंख्या बढ़ाई है। इस कार्य के लिये उन्हें दुनिया भर के मुसलमानों से धन और साधन मिल रहा है। भारत पर इस्लामिक कब्जा होने के बाद इस्लाम पूरी दुनिया की सबसे बड़ी ताकत होगा और इस्लाम के जिहादी पूरी दुनिया का नरसंहार करने में सक्षम होंगे। हिन्दुआंे का दुर्भाग्य यह है कि उनका धार्मिक, राजनैतिक और सामाजिक नेतृत्व इस बात को समझने के लिए तैयार ही नहीं है। आज हिन्दू समाज की यह जिम्मेदारी है कि वो इन जिहादियों से स्वयं को बचाते हुए सम्पूर्ण मानवता की रक्षा करे।                                                               

सम्मेलन को संबोधित करते हुए महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी महाराज ने कहा कि अब हर हिन्दू का लक्ष्य केवल सनातन वैदिक राष्ट्र की स्थापना होना चाहिये। आज ईसाइयों के 100 के करीब देश हैं, मुसलमानों के 57 हैं, बौध्दों के भी 8 देश हैं। यहां तक कि मात्र नब्बे लाख यहूदियों का भी एक अपना देश इजरायल है। सौ करोड़ हिन्दुओं का दुर्भाग्य है कि उनके पास अपना देश कहने के लिये एक इंच भी जगह नहीं है। अब तक कि गलतियों से सबक लेकर अब हिन्दुओं को अपने राष्ट् के लिए एकजुट होना होगा। यदि हिंदू एकजुट नहीं हुआ तो हिंदुओं के विनाश को कोई नहीं रोक पाएगा।
Previous Post Next Post