रिपोर्ट :- नासिर खान


लखनऊ :- समाजवादी पार्टी में पूर्वांचल के कई नेता रविवार को समाजवादी पार्टी जॉइन किए, जिसको लेकर योगी सरकार के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने कहा है कि समाजवादी पार्टी पूरे प्रदेश के हिस्ट्रीशीटर को अपनी पार्टी में जोड़ रहीं है बीजेपी से जो निकाले गए है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार में 1 हजार से ज्यादा दंगे हुए जिस तरह से अभी अपराधियों और हिस्ट्रीशीटर पर बुलडोजर चल रहे हैं आगे भी अपराधियों पर चलते रहेंगे मुलायम सिंह की सरकार में मुख्यमंत्री आवास से पुलिस ने माफियाओं को पकड़ा था आज जिस तरह से समाजवादी में कुछ लोगों  को शामिल किया गया है।  वो कहते हैं की ये नई समाजवादी है। हालांकि सपा को अपना नाम बदलकर माफियावादी कर लेना चाहिए।

आज प्रदेश के रिकॉग्नाइज्ड क्रिमिनल्स को जिस तरह शामिल किया गया है पूरी जनता देख रही है की किस तरह मुख्तार अंसारी समेत अन्य माफियाओं को सपा में शामिल किया जा रहा हैं। सपा जब जब सत्ता में आती है तब ऐसे ही गुंडे मवाली कब्ज़ा कर लेते हैं, थाने पर बैठ जाते हैं और लोगों को लूटते हैं। सरकार बनने का सपना देख रही है सपा, लेकिन 2017 और 2019 की तरह यूपी की जनता इनका ये सपना तोड़ देगी। पूरे समय में जब इनके पिता की सरकार थी तो कई क्रिमिनल्स मुख्यमंत्री आवास से पकड़े गए हैं।

माफियाओं के अलावा आतंकवादियों को भी संरक्षण देती है समाजवादी, अखिलेश ने मुख्यमंत्री बनते ही आतंकवादियों के मुकदमे वापस लिए बीजेपी के राज में माफियाओं और गुंडों पर लगातार बुल्डोजर चलता रहेगा और कोई भी माफिया नही बचेगा जिस तरह अखिलेश यादव हर काम का क्रेडिट और श्रेय लेते हैं उन्हें अपना नाम बदलकर अखिलेश यादव से श्रेय सिंह यादव रख लेना चाहिए।
Previous Post Next Post