◼️पुलिस ने ड्राइवर से स्कूटी व नौ लाख 63 हजार पांच सौ रूपये बरामद किए


रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- राजनगर निवासी कारोबारी का ड्राइवर 12 लाख छह हजार पांच सौ रूपये लेकर भाग गया था। पुलिस ने उसे गिरफतार करने के साथ ही उसके कब्जे से नौ लाख 63 हजार पांच सौ रूपये व स्कूटी बरामद की है। राजनगर सेक्टर 14 के मकान नंबर 194ए में कारोबारी चेतन मेहता रहते हैं। उनकी सरकारी मॉडल शॉप है, जिसमें रोजाना लेन-देन होता है। चेतन मेहता का ड्राइवर अरविंद लौर निवासी जे ब्लॉक संजय नगर सेक्टर 23 केश को लाने-ले जाने का कार्य करता था। उसके पास चेतन मेहता की स्कूटी एक्टिवा होंडा भी थी और उसी से वह केश लाने-ले जाने का कार्य करता था। चेतन मेहता ने एक जनवरी को थाना कविनगर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनका ड्राइवर अरविंद लौर एक जनवरी को उनके 12 लाख छह हजार पांच सौ रूपये लेकर भाग गया है। उसका मोबाइल बंद है और उसके पास उनकी स्कूटी एक्टिवा होंडा भी है। रिपोर्ट दर्ज करने के साथ ही कविनगर पुलिस ने अरविंद लौर की धर-पकड का काम शुरू कर दिया और रविवार को पुलिस को इसमें सफलता मिली। पुलिस ने हापुड चुंगी से थोडा आगे संजयनगर को जाने वाले रास्ते से अरविंद लौर को गिरफतार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से स्कूटी एक्टिवा होंडा व 12 लाख छह हजार पांच सौ रूपये में भी से नौ लाख 63 हजार पांच सौ रूपये भी बरामद कर लिए। अरविंद लौर को गिरफतार करने वाली टीम में उप निरीक्षक तरूणा सिंह, कांस्टेबिल तेजपाल सिंह, हैड कांस्टेबिल अरविंद व कांस्टेबिल मुकेश शामिल थे। 


चेतन मेहता ने पुलिस का जताया आभार
ड्राइवर अरविंद लौर को गिरफतार कर उसके पास से नौ लाख 63 हजार पांच सौ रूपये तथा स्कूटी बरामद करने के लिए कारोबारी चेतन मेहता ने कविनगर पुलिस का आभार जताया है। चेतन मेहता ने बताया कि एक जनवरी को उन्हांेंने जैसे ही रिपोर्ट दर्ज कराई तुरंत ही पुलिस ने उनके ड्राइवर की धरपकड का काम शुरू कर दिया। रविवार नौ जनवरी को पुलिस ने उसे गिरफतार कर लिया। पुलिस ने जिस तत्परता से कार्रवाई की, वह बहुत काबिले तारीफ है। पुलिस की इस तत्परता के चलते ही उनका ड्राइवर गिरफतार हो सका। कविनगर थाने की पुलिस की इस कार्रवाई के लिए वे सदैव उनके आभारी रहेंगे।

राजा भैया ने उप निरीक्षक को किया सम्मानित
कारोबारी चेतन मेहता के ड्राइवर को गिरफतार करने वाली टीम में उप निरीक्षक तरूणा सिंह के अलावा कांस्टेबिल तेजपाल सिंह, हैड कांस्टेबिल अरविंद व कांस्टेबिल मुकेश भी शामिल थे। पुलिस ने जिस तेजी से कार्रवाई करते हुए मामले का खुलासा किया और चेतन मेहता के ड्राइवर अरविंद लौर को गिरफतार किया, उसके लिए राजा कार बाजार के संचालक राजा भैया ने उप निरीक्षक तरूणा सिंह को सम्मानित किया। राजा भैया ने उन्हें शॉल ओढाकर सम्मानित किया। राजा भैया ने कहा कि उप निरीक्षक तरूणा सिंह के प्रयासों से अपराधों पर अंकुश लगा है। उनके नेतृत्व में पुलिस दिन-रात अपराधियों की धरपकड में लगी है। इसी के चलते अपराधी पकडे जा रहे हैं और अपराधों पर अंकुश भी लग रहा है। उन्होंने व उनकी टीम ने जिस तत्परता से कारोबारी चेतन मेहता के ड्राइवर को गिरफतार किया, वह सराहनीय है।

राकेश स्वामी ने थाना प्रभारी आनंद प्रकाश मिश्रा को बधाई दी
वहीं रमते राम रोड व्यापार मंडल के अध्यक्ष राकेश स्वामी ने कारोबारी चेतन मेहता के ड्राइवर अरविंद लौर की गिरफतारी के लिए कविनगर के थाना प्रभारी आनंद प्रकाश मिश्रा को बधाई दी है। राकेश स्वामी ने कहा कि पुलिस की इस प्रकार की तत्परता से आम जनता में पुलिस के प्रति विश्वास बढता है। पुलिस इसी तत्परता से कार्रवाई करती रही तो अपराधों पर पूरी तरह से अंकुश जलग जाएगा।
Previous Post Next Post