सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- पहले दिन शुक्रवार को किसी भी दल ने नामांकन नहीं किया। जिले की पांचों विधानसभा में घोषित कांग्रेस और बसपा के प्रत्याशियों समेत 36 लोगों ने 55 आवेदन फार्म खरीदे। सुबह 11 बजे से नामांकन के लिए कोर्ट रिटर्निंग ऑफिसर इंतजार करते रहे। व्यवस्था का जायजा लेने मेरठ मंडल के मंडलायुक्त सुरेंद्र सिंह और आईजी प्रवीण कुमार पहुुंचे। जिलाधिकारी के साथ नामांकन कक्ष और परिसर की व्यवस्था देखी।

सुबह सबसे पहले लोनी से बसपा विधायक प्रत्याशी हाजी आकिल बेटे के साथ फार्म लेने पहुंचे। दो-दो सेटों में दो फार्म लिए। भाजपा विधायक नंद किशोर के बेटे हितेश ने पिता के लिए फार्म खरीदा। लोनी से ही आम आदमी पार्टी की ओर से सचिन कुमार शर्मा और विपिन कुमार ने दो-दो सेट फार्म लिए। इसी विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी यामीन मलिक ने दो सेट फार्म खरीदे।

गाजियाबाद विधानसभा से बसपा प्रत्याशी सुनील बंसल के लिए उनके अधिवक्ता फार्म ले गए। हालांकि बंसल इन दिनों कोरोना से जूझ रहे हैं और अस्पताल में हैं। कांग्रेस प्रत्याशी सुशांत गोयल के लिए उनके प्रतिनिधि फार्म लेने पहुंचे। मुरादनगर से कांग्रेस प्रत्याशी बिजेंद्र यादव के लिए उनके प्रतिनिधि अधिवक्ता रजनीकांत शर्मा फार्म लिए। साहिबाबाद विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी अमरपाल शर्मा के लिए उनके प्रतिनिधि ने फार्म लिया।

विधानसभा नामांकन पत्र
लोनी 14
मुरादनगर 07
साहिबाबाद 17
गाजियाबाद 15
मोदीनगर 02

आईजी ने जांची सुरक्षा व्यवस्था
मेरठ रेंज के पुलिस महानिरीक्षक प्रवीण कुमार ने नामांकन स्थल की सुरक्षा व्यवस्था जांची। संदिग्धों की तलाशी लेने के पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए। आईजी ने पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि नामांकन के दौरान कलक्ट्रेट में प्रवेश करने वालों को डोर फ्रेम मेटल डिटेक्टर से होकर गुजारा जाए और अंदर आने वाले व्यक्तियों की सघन जांच की जाए। परिसर में किसी को भी वाहन अंदर ले जाने की अनुमति न दी जाए। इस दौरान एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल, सीओ कविनगर अवनीश कुमार, एसडीएम सदर विनय कुमार सिंह आदि मौजूद रहे।
Previous Post Next Post