रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- आजाद समाज पार्टी के दलित नेता मोहनलाल बॉबी ने गुरुवार को समाजवादी पार्टी का दामन लिया। उन्होंने रालोद राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी, जिला अध्यक्ष तेजपाल सिंह, महानगर अध्यक्ष अरुण चौधरी भुल्लन, पूर्व जिलाध्यक्ष अजयवीर चौधरी, इंद्रजीत 'टीटू'की मौजदूगी में गाजियाबाद शहर सीट से सपा -रालोद के संयुक्त प्रत्याशी विशाल वर्मा एडवोकेट के मुख्य चुनाव कार्यालय में सपा में शामिल हुए। 

सपा-रालोद प्रत्याशी विशाल वर्मा ने मोहन लाल बॉबी को समाजवादी पटका पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर रालोद के तो दर्जनों नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे, लेकिन सपा का किसी भी  स्तर का कोई भी पदाधिकारी मौजूद न होना चर्चा का विषय रहा। इस अवसर पर पत्रकारों के बातचीत में रालोद राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी ने कहा कि रालोद कार्यकर्ता व किसान इस विधानसभा चुनाव में भाजपा को उस लाठी का जवाब देंगे, जो लाठी योगी की पुलिस ने रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी को उस समय मारी थी, जब वे उन्नाव प्रकरण में पीड़ित परिवार से मिलने जा रही थे। उन्होंने कहा कि अब सही समय है जब चुनावों में आम जनता व किसान भाजपा शासन काल में योगी सरकार द्वारा किये गये अत्याचारों का बदला भाजपा को सत्ता से बेदखल करके लेगी।

त्यागी ने यह भी आरोप लगाया कि सत्ता में बने रहने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान के बीच कई वर्षों से देश की सीमा पर नूरा कुश्ती चल रहीं है। उन्होंने भाजपा नेताओं के उस बयान को भी गलत बताया जिसमें कहा गया है कि किसान आंदोलन में शामिल जाट नेता अब सरकार से नाराज नही हैं और वे भाजपा का समर्थन कर रहे हैं।
Previous Post Next Post