◼️बसपा से पूर्व पार्षद अजीत सिंह भाटी ने थामा भाजपा का दामन


रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- आरडीसी में अधिवक्ताओं ने 'स्वर्णिम भारत मे अधिवक्ताओं की भूमिका' विषय पर विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया। इस अवसर पर अधिवक्ता पूर्व अध्यक्ष राकेश त्यागी काकड़ा, पूर्व अध्यक्ष सुनील त्यागी, पूर्व अध्यक्ष दर्शनान्द गौड़, के पी सिंह, अध्यक्ष योगेंद्र कौशिक, सचिव नितिन यादव मंच पर उपस्थित रहे। अधिवक्ता विपिन त्यागी ने मंच का सफल संचालन किया। बार एसोसिएशन के सम्मानित अधिवक्ताओं के द्वारा स्वर्णिम भारत में अधिवक्ताओं की भूमिका विषय पर अपने अपने विचार रखे। सम्पर्क अभियान के चलते भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग कार्यक्रम में पहुँचे जहाँ अधिवक्ताओं ने एकमत होकर अतुल गर्ग को समर्थन दिया व जावेद खान सैफ, विष्णुदीप गर्ग व लेखराज माहौर ने सभी अधिवक्ताओं की ओर से अतुल गर्ग को भगवा पटका पहनाकर एवं तलवार देकर स्वागत किया। 
इस अवसर पर अतुल गर्ग ने कहा कि आजादी में अधिवक्ताओं की अहम भूमिका रही है। हम सभी को जाति बिरादरी के आधार पर वोट नही देनी चाहिए अपितु क्वालटी और विशेषता के आधार पर वोट डालनी चाहिए। इस अवसर पर बार एसोसिएशन गाजियाबाद के पूर्व सचिव विजय गौड़, शिवकुमार त्यागी, संजय त्यागी संटू, लेखराज माहौर, जावेद खान सैफ, रूबी कश्यप, प्रवीण चपराना, नवीन मित्तल, अजय सूर्यवंशी, अमित शर्मा, निवेश मित्तल, शरद महिम गुप्ता, विपिन वर्मा,  अन्नू, चंचल गुप्ता, अनुराधा, शिल्पा, गिर्राज सिंह, भाटी, राहुल, मधु, वंदना चौधरी, आदि अधिवक्ता उपस्थित रहे।

महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के नेतृत्व व अतुल गर्ग और मंडल अध्यक्ष सुधीर शर्मा की उपस्थिति में शहर विधानसभा के वार्ड नंबर 4 से बसपा से पूर्व पार्षद अजीत सिंह भाटी ने अपने सैकड़ो समर्थको के साथ भाजपा का दामन थाम। इस अवसर पर अजित सिंह भाटी ने बताया कि उन्होंने मोदी, योगी जी की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा की सदस्यता ली है। वह अपनी पूरी शक्ति और समर्थकों के साथ भाजपा के लिए चुनाव में लगेंगे। प्रदेश में पुनः योगी की सरकार आने वाली है।
Previous Post Next Post