रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- गणतंत्र दिवस के अवसर पर राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने मेगा अस्पताल प्रताप विहार, गंगा यमुना हिंडन अपार्टमेंट सिद्धार्थ विहार, गुलमोहर सोसायटी नेहरु नगर, हापुड़ मोड़, फूल मार्केट चौधरी मोड़, कालकागढ़ी चौक, बिहारी नगर ग्राउंड व आरके बैंकट हॉल पर ध्वजारोहण किया। 

इस अवसर पर अतुल गर्ग ने अपने उद्बोधन में कहा कि आज हम सभी अपना 73वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। देश को 1947 में अंग्रेजों से स्वतंत्रता मिल गई थी उस के तीन साल के बाद 26 जनवरी, 1950 में डॉ. भीमराव अंबेडकर की अध्यक्षता में संविधान लिखे गए संविधान को लागू किया गया था। आज हमारा देश मोदी जी के नेतृत्व में समस्त विश्व के अंदर सिर उठाकर सम्मान के साथ विकास की ओर अग्रसर हो रहा है जहाँ पहले हमारे देश और देशवासियों को हीनभावना के साथ देखा जाता था वही आज हमारे देश के विकास को देख कर अमेरिका, चाईना, रूस जैसे देश घबरा रहे हैं। 

आज से कुछ वर्ष पहले हमारा देश रक्षा उपकरण और टेक्नोलॉजी दूसरे बड़े देशों से खरीदा करता था वही आज हम मोदी जी के नेतृत्व में दूसरे देशों को रक्षा उपकरण और टेक्नोलॉजी बेक रहे हैं जिस से हमारा देश आत्मनिर्भर की ओर अग्रसर हो रहा है। आगामी 10 फरवरी को उत्तर प्रदेश में विधानसभा के प्रथम चरण के चुनाव होने जा रहे हैं जिस में हम सभी को देश को मजबूत करने का मौका मिलेगा। योगी जी के नेतृत्व में प्रदेश में विकास ने नई कीर्तिमान स्थापित किया है जो कार्य पिछले अनेकों वर्षों में नही हुए वह सभी कार्य योगी सरकार में हुए है पिछली सरकारों में बड़ी बड़ी कंपनियां उत्तर प्रदेश में उद्योग लगाने से डरती थी वही आज विदेशी कंपनियां उत्तर प्रदेश में उद्योग लगाने के लिए आतुर हो रही हैं।
  
इस अवसर पर डॉक्टर प्रदीप वार्ष्णेय, जितेंद्र नागर, मनवीर तेवतिया, राम अग्रवाल, विपिन मोहन गर्ग, राकेश कोरी, अनिल गर्ग, राजीव शर्मा के साथ स्थानीय निवासी उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post