रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- महानगर के राकेश मार्ग पर डॉ चोपड़ा पैथ क्लीनिक डोर टू डोर सर्विस की सुविधा भी दे रहा है। लैब की संचालक डॉ मीनू चोपड़ा द्वारा लैब में नई तकनीक की मशीनें भी स्थापित की गई हैं जिससे मरीजों को बेहतर जांच रिपोर्ट प्राप्त हो सके। गुलोमहर में रहने वाली डॉ मीनू सोसायटी में भी समय समय पर अपनी लैब के जरिये डिस्काउंट कैम्प लगाती रहती हैं। 

वहीं डॉ चोपड़ा पैथ लैब के बारे में जानकारी देते हुए गुलमोहर आरडब्लूए के मीडिया प्रभारी गौरव बंसल ने बताया कि उनकी पत्नी की तबियत खराब होने पर लैब से सुबह सुबह एक व्यक्ति सैंपल लेने आ गया था। वहीं अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने बताया कि डॉ मीनू चोपड़ा के पति डॉ विकास चोपड़ा भी नेहरू नगर स्थित यशोदा अस्पताल में सीनियर एनेस्थीसियस्ट हैं। दोनों डॉक्टर दम्पत्ति सोसायटी व आसपास के निवासियों सहित अन्य सभी के लिए भी समर्पित रहते हैं। 

वहीं डॉ मीनू चोपड़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके यहां बायोप्सी और आईएचसी, सर्वाइकल कैंसर स्क्रीनिंग, ट्यूबरक्यूलोस टेस्टिंग, मैटरनल सीरम स्क्रीन, बोन मैरो एग्जामिनेशन, इनफर्टिलिटी टेस्ट, कैंसर मार्कर्स, विटामिन और हार्मोन्स, पीसीओ प्रोफाइल, इन्फेक्शन डिसीज टेस्ट, माइक्रोबायोलॉजी के साथ साथ सभी प्रकार के रूटीन चेकअप भी किये जाते हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि कोरोना टेस्टिंग की सुविधा भी उनकी लैब पर उपलब्ध है। डॉ मीनू ने बताया कि फिलहाल उनकी लैब सैंपल कलेक्शन के लिए होम सर्विस की सुविधा भी दे रही है। 

लैब की होम सर्विस के लिए 01204157177 व 
9999085984 इन दोनों नम्बरों पर सम्पर्क किया जा सकता है।
Previous Post Next Post