सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- भाजपा में सदर सीट से टिकट मांग रहे पार्टी के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष केके शुक्ला के बगावती तेवर का फायदा उठाकर बसपा ने गेंद अपने पाले में कर ली है। शुक्ला को सदर सीट पर पार्टी लड़ाने जा रही है। मंगलवार को विजय नगर के वीडीएस स्कूल में बहुजन समाज पार्टी की ओर से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी समसुद्दीन राइनी और जिलाध्यक्ष वीरेंद्र जाटव ने शुक्ला को पार्टी की सदस्यता दिलाकर सदर सीट से चुनाव लड़ाने की घोषणा कर दी।

सदर सीट पर बसपा ने सुरेश बंसल को अपना प्रत्याशी घोषित किया था। बंसल को गत दिनों कोरोना संक्रमण होने के बाद कौशांबी के यशोदा हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत अभी स्थिर बनी हुई है। नामांकन की अंतिम तारीख करीब आ चुकी है। इस सीट पर कांग्रेस, भाजपा और सपा ने अपने प्रत्याशी मैदान में उतार दिए हैं। बंसल की तबीयत खराब होने के बाद पार्टी नए प्रत्याशी की तलाश में थी। भाजपा में टिकट नहीं मिलने के बाद केके शुक्ला ने बगावत कर दी थी। बसपा ने इसका फायदा उठाते हुए इस सीट पर शुक्ला को मैदान में उतारने की घोषणा कर दी। जिलाध्यक्ष वीरेंद्र जाटव ने बताया कि बसपा सुप्रीमो मायावती की ओर से केके शुक्ला के नाम पर मुहर लगा दी गई है। बुधवार को वह पार्टी से नामांकन कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि भाजपा से काफी संख्या में कार्यकर्ताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।

कार्यकर्ता को दिखाया बाहर का रास्ता
बसपा के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र जाटव ने बताया कि कुलदीप कुमार ओके पार्टी में काफी समय से पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त थे। कई बार उन्हें चेताया गया लेकिन व माने नहीं। उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है।
Previous Post Next Post