सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाज़ियाबाद/लोनी :- भड़काऊ बयान देने और अपने कार्यालय पर समर्थकों के साथ ढोल बजाने के मामले में बार्डर थाना पुलिस ने लोनी भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस ने कार्रवाई की है। लोनी के रिटर्निंग ऑफिसर संतोष कुमार राय का कहना है कि हालांकि भड़काऊ बयान मामले में विधायक ने अपना जवाब दिया है, जिसे चुनाव आयोग को भेजा जाएगा।

लालबाग पुलिस चौकी इंचार्ज विनोद कुमार अहलावत ने बताया कि विस चुनाव व कोविड-19 के फैलते प्रकोप को देखते हुए चुनाव आयोग द्वारा यूपी में किसी भी प्रत्याशी द्वारा रैली करने की अनुमति नहीं दी गई है। शनिवार को भाजपा प्रत्याशी नंदकिशोर गुर्जर लोनी में अपने कार्यालय बलरामनगर के प्रांगण में समर्थकों के साथ ढोल-नगाड़ों से प्रचार कर रहे थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। विधायक भी ढोल बजा रहे हैं। इसके अलावा विधायक ने एक भड़काऊ बयान भी दिया, जिस पर उन्हें नोटिस भेजा गया था। सीओ रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि पुलिस ने वायरल वीडियो और तहरीर के आधार पर 188, 269,505 ख धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच कर चुनाव आयोग को रिपोर्ट भेजी जाएगी।

कार्यालय के उद्घाटन पर उमड़ी भीड़
मंगलवार को लोनी विधायक ने प्रेमनगर कॉलोनी के पास अपना चुनावी कार्यालय खोला। यहां से उन्हें नामांकन के लिए जाना था। कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ी। वहां ज्यादातर लोगों ने मास्क नहीं लगाए थे। साथ ही कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई गईं थीं।

नंदकिशोर ने दी सफाई
लोनी प्रत्याशी नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि निर्वाचन आयोग को जवाब दे दिया गया है। मेरे बयान में अली का संबंध जिन्ना से है और जिन्ना ने देश के टुकड़े करने का काम किया है। वहीं बली का संबंध विपक्षी दलों द्वारा बाहुबली को मैदान में उतारने से है। बजरंग बली मेरे ईस्ट हैं हम उनकी बात करते हैं। मेरे बयान का मतलब किसी धर्म या संप्रदाय को आहत पहुंचाना नहीं है।
Previous Post Next Post