रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने कहा कि हमारा उद्देश हिंदू सेना को पूरे देश मे विस्तार करके संगठन को मजबूत करना है। मीडिया से मुखातिब होते हुए बताया कि सुशील शर्मा को हिंदू सेना का गाज़ियाबाद जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। उन्होंने कहा कि यूपी में हो रहे चुनाव में भाजपा का समर्थन करने के साथ-साथ योगी आदित्यनाथ को पुनः मुख्यमंत्री बनाने का आव्हान किया।

नवनुक्त जिलाध्यक्ष सुशील शर्मा ने  कहा कि भाजपा शासन में ही राष्ट्र में सभी धर्मों में फैली विषमताओं को दूर करने की ताकत है। उन्होंने गौमाता को राष्ट्र माता का दर्जा देने के लिए केंद्र सरकार से आग्रह किया। महानगर अध्यक्ष विष्णु दीप गर्ग ने कहा कि कर्नाटक में हुई बजरंग दल कार्यकर्ता हर्षा की हत्या की निंदा करते है। तथा दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग करते है। 

इस मौके पर हिंदू सेना के सैनिक सुनील शर्मा, अरुण त्यागी, सुनील त्यागी, पिंटू शर्मा, सचिन चौधरी, महेंद्र गुप्ता, नितिन शर्मा, मनोज जोशी, बीकेएल पाल, गोपाल शर्मा, कुलदीप सिंह, अंकित गर्ग, सौरभ मित्तल, विनीता पाल, अमित हिंदू, प्रदीप कुमार, विजेंद्र
Previous Post Next Post