रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- यूनिटेक सिक्योरिटी सिस्टम प्राइवेट लिमेटिड गाजियाबाद यूपी से संचालित होने वाली  सीसीटीवी कैमरा और केबल एवं हाउस वायर बनाने वाली देश की एक अग्रणी और प्रतिष्ठित कंपनी है। यूनिटेक विगत 22 वर्षों से देश के विकास तथा जनमानस की सुरक्षा में सेवाएं दे रही है। जिसका लाभ आम से लेकर खास आदमी तक सभी उठा रहे हैं। 

यूनिटेक कंपनी के प्रबंधक अरविंद अरोड़ा बिजनेसमेन होने के साथ साथ एक समाजसेवी भी हैं। जिन्होंने कोविड महामारी के दौरान पश्चिमी उत्तर प्रदेश में 50 कोविड केयर सेंटर खोले थे। जिसमें लाखों रूपया उन्होंने दान स्वरूप खर्च किया। एक बहुप्रतिष्ठित न्यूज चैनल एनडीटीवी ने उन पर कोरोना वारियर के नाम से सम्मानित करते हुए हिन्दी व अग्रेंजी में स्पेशल डॉक्यूमेंटी प्रसारित की। यहां तक अरविंद अरोड़ा को लोटोलैंड कंपनी ने कोरोना वारियर के लिए सम्मानित करते हुए 1 लाख रूपए की धनराशि प्रदान की। अरविंद अखिल भारतीय खत्री युवा महासभा के राष्टीय अध्यक्ष भी है। वे हमेशा समाज सेवा में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते हैं। वे कुछ व्यापारिक संगठनों से जुड़े हुए हैं। यानि कि वह एक देश में सम्मानित व्यक्ति है। 

कंपनी दूसरे प्रबंधक अमित अरोड़ा भी एक संघर्षशील उघमी हैं। जिन्होंने इस कंपनी को 22 साल में अथक परिश्रम से सींचा है। उन्होंने जमीन से आसमान तक का सफर तय किया है। आज यह कंपनी लगभग 500 परिवारों का भरण पोषण करती है। ऐसे सम्मानित व्यक्ति की प्रतिष्ठा को किसी प्रतिद्विदी कंपनी के साथ साजिश करते हुए सहरसा बिहार के व्यापारी महेश गुप्ता गणपति स्टोर ने गलत वीडियो बनाकर एव प्रसारित करके बदनाम किया है। जिससे कंपनी का व्यवसाय खत्म हो जाए। हमारा शक है कि इसके लिए उन्होंने उस कंपनी से एक अच्छी खासी मोटी रकम ली होगी। 

आपको जानकर हैरानी होगी कि यूनिटेक कंपनी के खिलाफ साजिशन वीडियों वायरल करने से महज 7 दिन पहले महेश गुप्ता ने एक बिजनेस एग्रीमेंट यूनिटेक कंपनी के गाजियाबाद कार्यालय में आकर अपने कुछ साथियों के समक्ष हस्ताक्षर किए थे। महेश गुप्ता ने उस वक्त कैश व्यापार के लिए सहमति जताई थी। लेकिन बाद में उधार माल मांगने लगे। कंपनी उधार व्यापार के लिए मना कर दिया। जिससे वह आग बबूला हो गए। महेश गुप्ता ने जो बुरा व्यवहार कंपनी के साथ किया है।
Previous Post Next Post