सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने कहा कि राजनीति में चर्बी और गर्मी की भाषा नहीं, देश के विकास की भाषा बोली जानी चाहिए। युवाओं के रोजगार और दुकानदारों की दिक्कतों पर चर्चा होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने जनता से कहा उत्तर प्रदेश में ऐसी सरकार लाइए जो इन समस्याओं को समझे और आपकी बात करें।

प्रियंका गांधी शुक्रवार सुबह करीब पौने 12 बजे गाजियाबाद विधानसभा के प्रत्याशी सुशांत गोयल के समर्थन में घर-घर जनसंपर्क करने विजयनगर क्षेत्र के कृष्णा नगर-बागू क्षेत्र में पहुंची थीं। जनसंपर्क के शुरूआत में उन्होंने एक महिला दुकानदार प्रीति और उसके पति सुनील से बात की।

वह उनकी दुकान में करीब 15 मिनट रुकी और आर्थिक हालातों पर भी चर्चा की। इसके बाद उन्होंने क्षेत्र के कई दुकानदारों से उनकी दुकानों पर जाकर बात की। प्रियंका गांधी की एक झलक देखने के लिए समर्थकों से लेकर महिलाएं और युवतियों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों ने उन पर फूलों की बारिश की। उन्होंने कहा कि दुकानदार बता रहे हैं कि लॉकडाउन से बिजनेस चौपट हुआ तो फिर पटरी नहीं आ पाया।

प्रियंका ने कहा, हर दुकानदार, छोटे बिजनेस करने वालों की यही समस्या है। एक फरवरी को केंद्र सरकार ने जो बजट पेश किया, उसमें छोटे दुकानदारों-व्यापारियों के लिए कोई राहत नहीं है। सिर्फ बड़े उद्योगपतियों और अपने चंद मित्रों को आगे बढ़ाने की लिए बात की है। उन्होंने जनता से अपील की है कि ऐसी सरकार लाइए जो इन समस्याओं को समझे और आपकी बात करें।
Previous Post Next Post