रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- सुभाषवादी भारतीय समाजवादी पार्टी ने आज अपने कार्यालय एफ 10 पटेल नगर जगदीश नगर, गाजियाबाद में अपना स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया आज से 4 साल पहले आज ही के दिन शहीदो के सपनो का भारत बनाने के लिये सुभाष युवा मोर्चा संगठन ने यह निर्णय लिया कि शहीद भगत सिंह,सुखदेव,राजगुरु के सपनो का भारत बनाने के लिये एक राजनैतिक पार्टी का गठन बहुत आवश्यक है, सुभाष युवा मोर्चा लगभग पिछले 33 सालो ( 2 जुन 1989) से शहीदो के विचारो को अपनै विभिन्न-विभिन्न रचनात्मक कार्यों के द्वारा समाज को संदेश देने मे लगा है, कि असली भारत का निर्माण सही मायनो मे अभी बाकी है।

इस अवसर पर बोलते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने कहा कि पार्टी के गठन के बाद हमने लोकसभा, विधानसभा और नगम निगम के चुनावो को मजबुती के साथ लडा है और आने वाले चुनावों मे भी पार्टी और मजबुती से खडी होगी।

सुभाषवादी पार्टी  के संस्थापक सतेन्द्र यादव ने इस अवसर पर शहीदो को याद करते हुए कहा कि अभी आजादी तो हमे मिल गयी है लेकिन यह भगत सिंह के सपनो वाली आजादी नही है, भगत सिंह का सपना एक ऐसे समाज का निर्माण करना था, जँहा जाति ,धर्म, मजहब, रंग, नस्ल के आधार पर भेद भाव ना हो,अमीर गरीब के बीच की दुरी ना हो। सबको सम्मान मिलें। इस अवसर पर आए सभी लोगों ने भगत सिंह सुखदेव और राजगुरु के चित्र पर माल्यार्पण कर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस अवसर पर एडवोकेट राजीव गौतम,श्यामवीर यादव, सियाराम यादव,राजीव रैना, शिव कुमार, विकास त्यागी, राजेश यादव, राजीव राणा, व्यास पांडे, भौला, भविष्य, वंश अनिल सिन्हा, नसरुद्दीन, विकास, जगदीश गोयल, रिंकु, रोहित, अक्षय, रामगोपाल, प्रिन्स, विवेक राणा, दीपक वर्मा, दीपक पाँल, सुनील यादव, मनोज शर्मा, प्रदीप पाठक,जे पी दुबे, राजेन्द्र गौतम, अनुपम अग्रवाल, गणेश दिक्षित, प्रवीन शुक्ला सहित सेकडो लोग कार्यक्रम मे उपस्थित रहे।समारोह के बाद भोजन व मिष्ठान की भी व्यवस्था की गयी।
Previous Post Next Post