सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- शहर के क्रिकेट खिलाडी करन शर्मा की कप्तानी में उत्तर प्रदेश ने रणजी ट्रॉफी में महाराष्ट्र को छह विकेट से हराकर नॉक आउट दौर में में प्रवेश कर लिया। उत्तर प्रदेश की जीत के लिए शहर के क्रिकेट कोच अनीस मलिक ने करन शर्मा को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि करन शर्मा ने साबित कर दिया कि वे भविष्य के स्टार खिलाडी हैं। जबरदस्त खिलाडी होने के अलावा वे शानदार कप्तान भी हैं।

 महाराष्ट्र के खिलाफ पहली पारी में पिछडने के बाद भी उन्होंने शानदार कप्तानी करते हुए अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई। करन शर्मा ने खुद 116 रन की पारी खेली और उत्तर प्रदेश ने एक दिन में ही चार विकेट पर 359 रन बनाकर मैच छह विकेट से जीत लिया। एक दिन में 350 रन से अधिक रन का लक्ष्य प्राप्त करना आसान नहीं होता, मगर करन शर्मा ने अपनी बल्लेबाजी व कप्तानी से इसे आसान बना दिया। मैच में महाराष्ट्र ने पहली पारी 462 रन बनाए थे। 

इसके जवाब में उत्तर प्रदेश 317 रन पर आउट हो गया था। पहली पारी में 145 रन की लीड लेने के बाद महाराष्ट्र ने दूसरी पारी में पांच विकेट पर 211 रन बनाए और पारी घोषित कर दी। उत्तर प्रदेश ने 70ण्1 ओवर में चार विकेट पर 359 रन बनाकर मैच जीत लिया। कप्तान करन शर्मा अपनी 116 रन की पारी में चार चौके व सात छक्के लगाए।
Previous Post Next Post