सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- केडीबी पब्लिक स्कूल के पूर्व छात्र-छात्राएं 27 वर्ष बाद मिले तो स्कूल की यादें ताजा हो उठीं। उन्होंने अपने अनुभवों को भी आपस में शेयर किया। स्कूल के 1995 के बैच के छा़त्र-छात्राओं ने स्कूल में एल्युमिनाई मीट का आयोजन किया। मीट के दौरान पूर्व छात्र-छात्राएं 27 वर्ष बाद मिले। इन छात्र-छात्राओं में से कई अब अपने-अपने क्षेत्र में काफी नाम कमा चुके हैं। अंजू गौड जेकेजी इंटरनेशनल स्कूल विजयनगर की प्रधानाचार्य हैं और स्कूल को नई उंचाई पर ले जा चुकी हैं। 

अंजू गौड को शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य के लिए सैकडों पुरस्कार प्राप्त हो चुके हैं। साथ ही स्कूल को भी नेशनल- इंटरनेशनल पुरस्कार मिल चुके हैं। डॉ मनोज अग्रवाल न्यूरोलिजस्ट के क्षेत्र में ख्याति प्राप्त कर चुके हैं। तरूण गुप्ता आईआईटी के क्षेत्र में अपनी पहचान बना चुके हैं तो वहीं विकास गोयल व सुनंद मित्तल जाने-माने उद्योगपति हैं और सैकडों लोगों को रोजगार उपलब्ध करा रहे हैं। 

एल्युमिनाई मीट में विद्यालय की उप प्रधानाचार्य नम्रता दुबे भी मौजूद रहीं। अंजू गौड ने बताया कि नम्रता दुबे मैडम के कारण ही स्कूल के 1995 बैच के छात्र-छात्राएं 27 साल बाद मिल पाए और अपनी पुरानी यादों को ताजा कर पाए। छात्र-छात्राओं की सफलता में नम्रता दुबे का बहुत बडा योगदान है जो उस समय उनकी साइंस की शिक्षिका थीं।
Previous Post Next Post