◼️आई.ई.एस. में 21 वीं रैंक की है हासिल 


रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- 28 मार्च को घोषित हुए यूपीएससी के परीक्षाफल में 21 वीं रैंक हासिल करने वाले गुलमोहर एन्क्लेव निवासी विवेक पुंडीर को आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों ने घर जाकर सम्मानित किया। इस अवसर पर आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों ने विवेक को फूलों का गुलदस्ता भेंट कर व मिठाई खिलाकर सम्मानित किया।
    
बता दें कि गुलमोहर निवासी राज सिंह के होनहार पुत्र ने उनका नाम अपनी मेहनत के दम पर रोशन कर के दिखाया है। 28 मार्च को घोषित हुए यूपीएससी की आई.ई.एस. की परीक्षा में 21 वीं रैंक हासिल की है। विवेक की सफलता की जानकारी मिलते ही पूरे गुलमोहर में हर्ष की लहर दौड़ गई थी। रविवार को आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष मनवीर चौधरी व मीडिया प्रभारी गौरव बंसल आदि पदाधिकारी विवेक के आवास पहुंचे और उन्हें सम्मानित क़िया। 

इस अवसर पर अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने कहा कि आयुष के बाद विवेक ने भी पूरी सोसायटी के नाम रोशन किया है। दोनों बच्चों ने अपनी मेहनत के दम पर यह मुकाम हासिल किया है जिसके बाद यह सोसायटी के बाकी सभी बच्चों के लिए मिसाल बन गए हैं। इस अवसर पर आरडब्ल्यूए अध्यक्ष मनवीर चौधरी उपाध्यक्ष जी सी गर्ग दी दयाल अग्रवाल मीडिया प्रभारी गौरव बंसल सुरेंद्र सिंह राजपूत विनय कक्कड़ मैनेजर राहुल त्यागी आदि लोग मौजूद रहे
Previous Post Next Post