◼️टी सीरिज़ कलाकार भजन संध्या में करेंगे बाबा का गुणगान


सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻

गाजियाबाद :- गुलमोहर एन्क्लेव में आगामी 22 अप्रैल दिन शुक्रवार को भगवान बालाजी का प्रकटोत्सव मनाए जाने की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। गुलमोहर एनक्लेव आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष मनवीर चौधरी की ओर से बालाजी महाराज के प्रकटोत्सव के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में टी सीरीज़ के कलाकार समां बांधेंगे। मन्दिर समिति के संरक्षक व आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष मनवीर चौधरी के आवास के नीचे ही 22 अप्रैल को कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। 
   
बता दें कि प्रत्येक वर्ष हनुमान जन्मोत्सव पर श्री शिव बालाजी धाम मन्दिर समिति के संरक्षक मनवीर चौधरी भव्य कार्यक्रम का आयोजन करवाते हैं। इस वर्ष भी सोसायटी में कार्यक्रम आयोजन करवाकर उसे भव्यता देने की तैयारियां शुरू की जा रही है। 22 अप्रैल दिन शुक्रवार की शाम 6 बजे फ्लैट नम्बर सी1/219 के नीचे आयोजित कार्यक्रम में भगवान बालाजी की ज्योति प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की जाएगी। इसके बाद टी सीरीज कलाकार राजू हंस व चंद्रमोहन नेगी अपनी मधुर आवाज से बाबा का गुणगान करेंगे। 

इसके साथ ही प्रसाद वितरण व जलपान की व्यवस्था भी की जा रही है। देर रात 10 बजे केक कटवाकर बालाजी महाराज का जन्मदिन मनाया जाएगा। भोग व आरती के साथ ही कार्यक्रम का समापन किया जाएगा। मनवीर चौधरी ने कहा कि बालाजी महाराज का जन्मदिन पूरी सोसायटी एकसाथ मिलकर मनाई जाएगी। सभी भक्त मिलकर बाबा का गुणगान गाएंगे। सोसायटी के सभी लोगों को कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया गया है। सभी के सहयोग से कार्यक्रम भव्य रूप से किया जाएगा।
Previous Post Next Post