रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- भाजपा एमएलसी और व्यापारी के बीच हुए विवाद के मामले में व्यापारी प्रमोद उर्फ राजू छाबड़ा की गिरफ्तारी के बाद व्यापारी लामबंद होना शुरू हो गए हैं। आज उद्योग व्यापार मंडल के बैनर तले व्यापारियों ने जिला मुख्यालय और एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन करके राजू छाबड़ा को रिहा करने और एमएलसी के खिलाफ कारवाई किए जाने की मांग की। प्रदर्शनकारियों ने डीएम और एसएसपी को इस संबंध में ज्ञापन भी सौंपा।

प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि 5 दिसंबर को एमएलसी श्रीचंद शर्मा के बेटे अविनाश शर्मा के साथ सुभाष छाबड़ा के परिवार का सड़क पर विवाद हो गया था। जिसमें अविनाश शर्मा और उसके तीन साथियों ने सुभाष छाबड़ा की बेटी और घेवती के साथ बदतमीजी भी की थी। विवाद के बाद घटनास्थल पर पुलिस

पहुंची और दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज किया गया। झगड़े को बढ़ता देख भाजपा के महानगर कार्यालय पर महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, एमएलसी श्रीचंद शर्मा, अतुल गर्ग महापौर आशा शर्मा और पूर्व महापौर आशु वर्मा ने मामले पर बातचीत की और मामले को चुनाव के बाद सुलझाने का फैसला लिया था। लेकिन, चुनाव के बाद एमएलसी ने अपने मुकदमे में एफआर लगवाकर दर्ज मुकदमे को खारिज करा दिया। 

पुलिस ने एमएलसी के दबाब में आकर उप्र उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष राजू छाबड़ा को जेल भिजवा दिया। समस्त व्यापार मंडल ने एसएलसी के बेटे अविनाश शर्मा के केस की निष्पक्ष जांच करने की और उचित कारवाई करके न्याय करने की मांग की है। इस दौरान धरना प्रदर्शन में संजीव गुप्ता, मनवीर नागर, सौरभ जायसवाल के साथ साथ बड़ी संख्या में व्यापार मंडल के सदस्य मौजूद रहे।
Previous Post Next Post