रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- थाना विजय नगर क्षेत्र में दबंगों ने घर में घुसकर महिलाओं के साथ अश्रील हरकतें और मारपीट की। इस मामले में पीड़ित परिवार की ओर से थाने में तहरीर दी गई, लेकिन ने पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके कारवाई पूरी कर दी। जिसके बाद दबंग पीड़ित परिवार को लगातार धमका रहे हैं और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। जिससे पीड़ित परिवार खौफजदा है। पीड़ित परिवार ने डीएम को ज्ञापन देकर दबंगों के खिलाफ कड़ी कारवाई किए जाने की मांग की है। 

विजयनगर के सेक्टर-9 में रहने वाले राजेश कुमार पुत्र चंद्रभान शर्मा ने बताया कि कॉलोनी में रहने वाले मनीष सोलंकी, दिनेश सोलंकी, अजय सोलंकी व अन्य दो निवासी दबंग और बदमाश किस्म के व्यक्ति हैं। यह लोग आए दिन कॉलोनी में महिलाओं के साथ छेड़खानी करते हैं। उन्होंने बताया कि 26 जनवरी को उनकी पुत्रवधु बच्चों के साथ छत पर बैठी थी तो दिनेश सोलंकी ने उसकी तरफ इशारे करने शुरू कर दिए, जिसके खिलाफ उन्होंने विजयनगर थाने में 26 जनवरी को ही मुकदमा दर्ज कराया था। जिस पर पुलिस ने शांति भंग की मामूली धाराओं के तहत चालान कर दिया था। कड़ी कारवाई नहीं होने के चलते दबंग अब उनके परिवार से रंजिश रखने लगे हैं। 

दबंगों ने 24 मार्च की सुबह उनकी पत्नि का हाथ पकड़ लिया और उनसे बदतमीजी की, उसके बाद दोपहर में दबंगों ने घर में घुसकर उनके परिवार के ऊपर हमला बोल दिया। इस दौरान उनके परिवार के सदस्यों के साथ बुरी तरह मारपीट की गई और महिलाओं के साथ जबरदस्ती का प्रयास किया गया। दबंगों ने महिलाओं के कपड़े तक फाड़ दिए। पीड़ित ने घटना की शिकायत विजय नगर थाने में की लेकिन पुलिस ने कारवाई नहीं की। 

जिसके बाद दबंगों के हौसले और ज्यादा बढ़ गए हैं। दबंग अब उन्हें और परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। जिससे पूरा परिवार दहशत में हैं और घर से बाहर निकलने से भी डर रहा है। पीड़ित ने डीएम से विजय नगर पुलिस को दबंगों के खिलाफ कड़ी कारवाई करने के निर्देश देने और उनके परिवार की सुरक्षा करवाने की मांग की है।
Previous Post Next Post