◼️गुलमोहर एन्क्लेव में रही हनुमान जन्मोत्सव की धूम

◼️खाटू श्याम की छवि के भी हुए भव्य दर्शन

◼️राजू हंस व चंद्रमोहन नेगी ने बालाजी के भजनों से किया मंत्रमुग्ध


सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- गुलमोहर एन्क्लेव में शुक्रवार को हनुमान जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया गया। श्री शिव बालाजी धाम मन्दिर के संरक्षक व आरडब्ल्यूए अध्यक्ष मनवीर चौधरी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में टी सीरीज़ कलाकार राजू हंस व चन्द्रमोहन नेगी ने अपने भजनों से जमकर समां बांधा। शुक्रवार की शाम आयोजित कार्यक्रम में भव्य बालाजी दरबार लगाकर फूलों व गुब्बारों से विशेष सजावट भी की गई। दरबार में खाटूश्याम भगवान की भी दिव्य छवि सजाई गई।
    
बता दें कि गुलमोहर एन्क्लेव स्थित श्री शिव बालाजी धाम मन्दिर के संरक्षक मनवीर चौधरी कई वर्षों से हनुमान जन्मोत्सव मना रहे हैं। केवल कोरोनाकाल के समय यह कार्यक्रम नहीं कराया जा सका था। शुक्रवार को मनवीर चौधरी व उनकी पत्नी ललिता चौधरी द्वारा आयोजित हनुमान जन्मोत्सव में सभी सोसायटीवासियों ने आनन्द लिया।
आरडब्ल्यूए अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने सोसायटी में अपने टॉवर के निकट बालाजी भगवान का भव्य दरबार लगवाया। कार्यक्रम की शुरुआत हनुमान जी की ज्योति प्रज्वलित करके की गई। इसके बाद टी सीरीज़ कलाकार राजू हंस व चंद्रमोहन नेगी ने बालाजी व खाटू श्याम जी के भजन "बालाजी खोल दे तू कुंडा..., "जय-जय हो तुम्हारी ही बजरंग बली....., "नौकर रख ले तू लखदातार.... आदि गाकर कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।
देर रात तक चले इस कार्यक्रम में भारी संख्या में सोसायटी के लोग मौजूद रहे। वही कार्यक्रम के समापन से ठीक पहले बालाजी महाराज का केक काटकर जन्मदिन मनाया गया। इस अवसर पर सभी लोगों के लिए प्रसाद की व्यवस्था भी मनवीर चौधरी की ओर से की गई थी। बालाजी महाराज की आरती व भोग लगाने के साथ ही कार्यक्रम का समापन किया गया। इस अवसर पर गुलमोहर एन्क्लेव के सैकड़ों लोग मौजूद रहे।
Previous Post Next Post