रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- पत्रकार एसोसिएशन गाजियाबाद द्वारा वरिष्ठ पत्रकार राजकुमार चंदेला के निधन पर एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। 4 अप्रैल को आकस्मिक हृदय गति रुक जाने से राजकुमार चंदेला का निधन हो गया। उनके निधन से पत्रकार एसोसिएशन के सभी सदस्य दुखी हैं। इस अवसर पर पत्रकार व छायाकार बंधुओं ने श्रद्धांजलि सभा में उपस्थित होकर पुष्प अर्पित करके दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।
 
इस अवसर पर पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय जैन ने कहा कि राजकुमार का व्यक्तित्व साफ़ सुथरा था वो सभी के सुख दुख के साथी थे।पत्रकार एसोसिएशन के सभी कार्यक्रमों में राजकुमार बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते थे उनकी कमी सदा पत्रकार एसोसिएशन के सदस्यों को सताती रहेगी। यही नहीं वो धार्मिक प्रवृति के व्यक्ति थे उनके निधन से पत्रकार एसोसिएशन,छायाकार एसोसिएशन के साथ साथ समाज व उनके परिवार को जो क्षति पहुँची है वह अपूर्णनीय है। हम सभी भगवान से प्रार्थना करते हैं कि भगवान दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे तथा उनके शोकाकुल परिवार को इस अपार दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें।

इस अवसर पर पत्रकार एसोसिएशन के सचिव तोषीक कर्दम ने कहा कि हम लोगों ने मिलकर के ग़ाज़ियाबाद में फोटोग्राफर से छायाकार शब्द का उद्दगम गाज़ियाबाद में किया उसके लिए हमारे साथी राजकुमार का बहुत बड़ा योगदान है मैं उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ।
इस अवसर पर पत्रकार एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष योगेश कोशिक,सक्रिय सदस्य उमेश कुमार,रेनू चंदेला सहित उनके परिवार के तमाम सदस्यों ने श्रद्धांजलि अर्पित की। 
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से अजय जैन,योगेश कौशिक,तोषीक कर्दम, सी एन राही, अजय रावत, किशन स्वरूप,साकिब अली, शिवकुमार पंवार,शहबाज़ ख़ान ,सुनील पंवार,नरेश वर्मा श्री राम,उमेश कुमार ,राकेश लाहौरिया।
अक्षय,वर्तिक,रेनू चंदेला मोनिका अग्रवाल ,नरेश सिंघानिया,अभय सिंह ,शानू चौधरी,दुली चंद नागर ,शिवम गिरी मुकेश कर्दम,नरेश कुमार बब्ली ,मुकेश गुप्ता अशोक शर्मा ,आशुतोष यादव ,अक्षय अग्रवाल ,संजीव वर्मा ,बिरेंद्र कुमार आशीष वालडन समेत तमाम पत्रकार बंधुओं ने इस श्रद्धांजलि सभा में उपस्थित होकर श्रद्धांजलि दी ।

Previous Post Next Post