◼️दुकान के बाहर अतिक्रमण करने की गुलमोहर एन्क्लेव निवासी गौरव ने की थी शिकायत

◼️शिकायतकर्ता ने बताया अतिक्रमणकारियों से जान का खतरा


सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻

गाजियाबाद :- राकेश मार्ग स्थित गुलमोहर एन्क्लेव परिसर में अतिक्रमणकारियों ने जीडीए की कार्यवाही से बचने के लिए नया पैंतरा अपनाया है। अतिक्रमण हटाने को लेकर जीडीए की ओर से चेतावनी मिलने से क्षुब्ध होकर और दबाव बनाने के उद्देश्य से अतिक्रमणकारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिए। वहीं इन अतिक्रमणकारियों की शिकायत करने वाले एसपी सेकंड निवासी गौरव बंसल ने अपनी जान का खतरा जताया है। 
    
बता दें कि दो दिन पूर्व गुलमोहर एन्क्लेव के एसपी सेकंड 201 निवासी गौरव बंसल ने सोसायटी स्थित एक जनरल स्टोर, एक दूध की डेयरी व एक सब्ज़ी विक्रेता की शिकायत जीडीए के अधिकारियों व एसएसपी से की थी। शिकायत का संज्ञान लेकर जीडीए के जेई व सुपरवाइज़र रविवार को सोसायटी पहुंचे थे और शिकायत के आधार पर अतिक्रमण स्थल का निरीक्षण किया था। निरीक्षण के दौरान जीडीए के जेई ने सभी अतिक्रमण करने वाले लोगों को शीघ्र अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी थी। 

सोमवार को दुकान के बाहर तक अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों ने शिकायतकर्ता व अधिकारियों पर दबाव बनाने के उद्देश्य से अपने अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिए। हालांकि सोसायटी में ही स्थित सब्जी विक्रेता राजू व आनन्दा डेयरी संचालक ने अपने प्रतिष्ठान खोले रखे जिससे सोसायटी के किसी भी व्यक्ति को कोई परेशानी नहीं हुई। वहीं शिकायतकर्ता गौरव ने इन अतिक्रमणकारियों से अपनी जान का खतरा जताया है। गौरव ने इस बारे में मुख्यमंत्री, डीएम व एसएसपी  से भी शिकायत करने की बात कही है।
Previous Post Next Post