◼️सैकड़ों लोग बने पवित्र बंधन के साक्षी



रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- सपा नेता के भांजे व गुलमोहर एन्क्लेव आरडब्ल्यूए मीडिया प्रभारी के साले साहब अपनी अर्द्धांगिनी कीर्ति के साथ सात फेरों के बंधन में बंध गए। सैकड़ों लोगों के सामने नितिन व कीर्ति ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई। इस मौके पर मौजूद लोगों ने वर-वधु को आशीर्वाद दिया। 
       
सोमवार को गाजियाबाद के बनाना ट्री होटल्स एंड बैंक्वेट में सम्पन्न हुए विवाह समारोह में दोनों ने एक दूसरे के साथ सातों वचन निभाने की कसम खाई। गुरुवार को महानगर स्थित कासा लिमा बैंक्वेट हॉल में दोनों एक दूसरे को अंगूठी पहनाकर सगाई के बंधन में बंध गए थे। नितिन गाजियाबाद में ही इलेक्ट्रॉनिक्स का कारोबार करते हैं।
अनीता देवी व स्व. अनिल सिंघल के पुत्र नितिन के लिए वधु की तलाश चल रही थी जो इंद्र राज गुप्ता व विमला गुप्ता के आंगन के अनमोल रत्न कीर्ति पर जाकर पूरी हुई। इसी सम्बंध को आगे बढ़ाते हुए दोनों परिवारों का मिलन हुआ तथा नितिन और कीर्ति 2 मई को वैवाहिक बन्धन में बंध गए। वैवाहिक बंधन में बंधे दोनों वर वधु के जीवन के अनमोल क्षण के साक्षी सैकड़ों लोग बने।
सम्बंधियों, परिजनों और मित्रों ने इस कार्यक्रम में उपस्थित होकर वर को आयुष्मान व वधु को आयुष्मति होने का आशीर्वाद दिया। इस समारोह में हुई सजावट और लज़ीज़ व्यंजनों ने भी समां बांध दिया। नितिन की बहनों ने भी अपने भाई की दुल्हनिया का नाचते गाते हुए परिवार में स्वागत किया। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ0सोनू पाठक बुध प्रकाश बंसल पूनम बंसल अनुजा बंसल गौरव बंसल गुलमोहर एनक्लेव आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष मनवीर चौधरी जी सी गर्ग सुरेंद्र राजपूत आरके सिंह वरिष्ठ पत्रकार मृदुल त्यागी पत्रकार अमित शर्मा अमरपाल सिंह अमित गर्ग चंचल गर्ग सचिन गोयल क्षमा गोयल परी बंसल समेत काफी लोग उपस्थित रहे
Previous Post Next Post