रिपोर्ट :- विकास शर्मा

उत्तराखंड :- हरिद्वार नगरी में जहां बारिश और तेज आंधी के चलते भीषण गर्मी से राहत मिली वहीं तूफान में एक पेड़ के ऊपर जाने से युवक की दबकर दुखद मृत्यु हो गई।   सोमवार आज तड़के आए तेज आंधी-तूफान ने जमकर कहर बरपाया। हरिद्वार के लक्सर कोतवाली क्षेत्र में पेड़ के नीचे आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। 25 वर्षीय मृतक युवक का नाम सुमित है जो लक्सर के बीजोपुरा गांव का निवासी है। 

पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। देर रात अचानक तेज-आंधी तूफान चलने लगा। सुमित बीजोपुरा गांव से सुल्तानपुर अपनी रिश्तेदारी में गया हुआ था। सुबह करीब 04:00 बजे वो सुल्तानपुर से घर के लिए निकला। जैसे ही वो लक्सर में चौधरी पेट्रोल पंप के पास पहुंचा, अचानक तेज आंधी से सड़क किनारे खड़ा पेड़ भरभराकर गिर पड़ा। बाइक चला रहा सुमित पेड़ के नीचे दब गया। पेड़ गिरते ही सुमित की दर्दनाक मौत हो गई। 

लक्सर चौकी प्रभारी यशवीर सिंह नेगी ने बताया कि मृतक युवक के सिर में गहरी चोटी आई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वही युवक की मौत से परिजनों में शोक की लहर है। युवक की दुखद मृत्यु से क्षेत्र में शोक का माहौल व्याप्त है।
Previous Post Next Post