सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

ग़ाज़ियाबाद :- आरडी चैरिटेबल ट्रस्ट एवं जीवक फाउंडेशन द्वारा पटेल मार्ग शिब्बनपुरा निःशुल्क मेडिकल कैंप का आयोजन हुआ। जिसका उद्घाटन अंबेडकर जन्मोत्सव समिति अध्यक्ष डॉ पवन गौतम के द्वारा रिबन काटकर किया गया। कैंप में  सैकड़ों की संख्य आए लोगों ने अपनी बीमारियों की जांच करा कर कैंप का लाभ लिया। और लाइफ लाइन चैरिटेबल ब्लड बैंक द्वारा ब्लड कैंप लगाया गया।

जिसमें मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर हीरालाल शर्मा, टेक्नीशियन सुपरवाइजर निशा रानी, सीनियर टेक्नीशियन योगेश कुमार, सहायक अपेक्षा सिंह, दर्शन सोनी ने अपनी सेवा प्रदान की और जिसमें  सैकड़ों की संख्या में लोगों ने रक्तदान किया। कैंप में जरूरतमंद लोगों को अपनी सेवा प्रदान करने के लिए बीडी पैथ सेंटर से आमिर खान, दीन मोहम्मद, नवीन शर्मा ने कैंप में आए लोगों का शुगर की जांच वे अन्य और जांच भी मुफ्त में की। रेनटुस बेलनेसिग से आई सोनू कुमार ने भी जरूरतमंद लोगों को अपनी दवाई पर डिस्काउंट देते हुए दवाई के फायदे बताएं जिसमें जरूरतमंद लोगों ने अपनी जरूरत अनुसार दवाई को भी दिया। डॉक्टर रोहित देव और डॉक्टर अशोक राज विमल ने डॉक्टर पवन गौतम को स्मृति चिन्ह देकर और साथ साथ सभी मौजूद रहे कैंप में सहयोग योग का भी स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया गया। 

डॉ पवन गौतम ने कैंप के संचालकों की और उस में सम्मिलित हुए सभी लोगों की प्रशंसा करते हुए कहा कि आप लोग इस कैंप के माध्यम से किसी गरीब को जीवन दान देने का काम कर रहे हैं। डॉक्टर रोहित देव व डॉ अशोक राज विमल ने सभी हुए सम्मिलित कैंप में लोगों का आभार जताया और कहा कि समय-समय पर हमारी संस्था आप लोगों के लिए ऐसे कैंपों का आयोजन करती रहेगी। इस अवसर पर मुख्य रूप से विजय बौद्ध, दीपक कुमार, डॉक्टर अवधेश, सौरभ सिंह, सुंदर सिंहआदि मौजूद रहे
Previous Post Next Post