रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- राष्ट्रीय व्यापार मंडल के संगठन को जमीनी स्तर पर स्थापित करने हेतु 10 सूत्रीय बिन्दुओं पर चर्चा वार्ता कर अमली जामा पहनाने के उद्देश्य से एक बैठक का आयोजन अवंतिका में जिला मंत्री लोकेश कौशिक के आवास पर किया गया। बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय कोर्डिनेटर राकेश शर्मा सदरपुर ने की। मुख्य वक्ता के रूप में प्रदेश महामंत्री प्रभारी पश्चिम उत्तर प्रदेश प्रदीप चौधरी व अतिथि के रूप में अनुशासन समिति प्रदेश संयोजक विनित शर्मा उपस्थित रहे। 

बैठक में पश्चिम उत्तर प्रदेश, मेरठ मंडल, जिला,महानगर के अध्यक्ष एवं महामंत्री आमंत्रित किए गए थे। जिनमें से पश्चिम उत्तर प्रदेश महामंत्री हिमांशु शर्मा, मेरठ मंडल अध्यक्ष अजय सिंघल,महामंत्री पंकज त्यागी,जिलाध्यक्ष बालकिशन गुप्ता, जिला महामंत्री अजेंदर चौधरी, महानगर महामंत्री अनिल जुल्का आदि उपस्थित रहे। बैठक की व्यवस्था जिला मंत्री प्रशांत चौधरी की देख रेख में की गई। 

बैठक के दौरान प्रदीप चौधरी ने बताया संगठन के सभी अध्यक्षों को अपनी कार्यसमिति की मासिक बैठक का आयोजन निश्चित रूप से करना है। व्यापारियों की समस्याओं के निवारण के लिए संघर्ष मय भूमिका में रहकर पदाधिकारियों द्वारा ठोस कदम आगे बढ़ाने के लिए तत्पर रहना होगा। 

अध्यक्षीय उद्बोधन में राकेश शर्मा ने सभी आगुंतकों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि हमें गैर राजनैतिक होते हुए संगठन विस्तार व सामाजिक कार्यों के माध्यम से व्यापारियों व आम जनों तक एक सोच एक बदलाव के संकेत को चरितार्थ करना है। बैठक में आशुतोष पाठक , समीर शर्मा , उमा शंकर शर्मा, जतिंद्र अरोड़ा भी मौजूद रहे।
Previous Post Next Post