गौरव बंसल


सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- किसी बेबस को सताने वाले दबंगों की खबरें पत्रकार छापते हैं, लेकिन जब पत्रकार ही अपने ओहदे का फायदा उठाकर दबंगई पर आमादा हो जाये तो आम आदमी का क्या होगा? ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद में चल रहा है। राकेश मार्ग स्थित गुलमोहर एन्क्लेव निवासी गौरव बंसल एक पत्रकार के डर से नोएडा पलायन कर रहे हैं। 

उन्होंने कुछ दिन पूर्व एक राष्ट्रीय अख़बार के जिला प्रभारी पर गम्भीर अरोप लगाए थे। गौरव ने अपनी पत्नी की तबियत खराब होने पर पत्रकार पर दबंगई दिखाने और पुलिस से पिटवाने का आरोप भी लगाया था। गौरव ने बताया कि जिस अस्पताल में उनकी पत्नी अनुजा बंसल को भर्ती कराया गया था वहां के पदाधिकारियों को भी दबंग पत्रकार फ़ोन कर रहा है। जिसके बाद अस्पताल के पदाधिकारी भी गौरव से इस मामले में पूछ रहे हैं। पत्रकार से जान का खतरा जताते हुए गौरव बंसल नोएडा पलायन करने पर मजबूर हैं। 

वहीं उन्होंने समाचार पत्र के अधिकारियों द्वारा कार्यवाही न किये जाने पर भी खेद जताया है। गौरव ने कहा कि इस प्रकार तो ऐसे पत्रकार अपने पद का दुरुपयोग करते हुए आम आदमी को परेशान करते रहेंगे और उनके ऊपर बैठे अखबार के अधिकारी आराम से तमाशा देखते रहेंगे।
Previous Post Next Post