सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाज़ियाबाद :- बसपा जनपद गाजियाबाद में विधानसभा मुरादनगर 54 में जिलाध्यक्ष वीरेंद्र जाटव एडवोकेट के नेतृत्व में विशेष सदस्यता अभियान ग्राम बंदी पुर में चलाया गया जहां पर सैकड़ों ग्रामीणों ने सदस्यता ली ।

विशेष सदस्यता अभियान में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व विधान परिषद सदस्य नौशाद अली मेरठ मंडल प्रभारी, सर्व समाज के लोगों को पार्टी का सदस्य बनाया और सर्व समाज के लोगों को बताया कि सर्व समाज का ही सिर्फ बहुजन समाज पार्टी में ही सुरक्षित है। बहुजन समाज पार्टी की सरकार में युवाओं को सभी सेक्टरों में योग्यता के अनुसार स्थाई नौकरी देने का काम बहन कुमारी मायावती के द्वारा बसपा शासन में हुआ। लेकिन आज युवा वर्ग तनाव में हैं और भविष्य को लेकर सड़कों पर घूम रहा है।

पूर्व विधान परिषद सदस्य, प्रभारी मेरठ मंडल प्रदीप जाटव ने बताया कि संविधान का पालन बहन कुमारी मायावती की सरकार में होता है। जब बहन जी की सरकार होती है तो चारों तरफ तो खुशहाली होती है चाहे किसानों का गन्ने का भुगतान हो, कानून व्यवस्था हो विकास हो शिक्षा हो सुरक्षा हो लेकिन आज देश में और प्रदेश में चारों तरफ हाहाकार मची हुई है। विनोद प्रधान मंडल प्रभारी, विधानसभा अध्यक्ष मनोज भारती, जयपाल प्रधान और सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित रहे
Previous Post Next Post