रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 वर्षों की उपलब्धियों के लिए विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर रही है। इसी कड़ी में शनिवार को भाजपा महानगर इकाई द्वारा अचीवर्स सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जीटी रोड स्थित स्विस बैंकट हॉल में आयोजित इस कार्यक्रम में महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के नारे पर काम करते हुए प्रत्येक वर्ग को लाभ पहुंचाने का काम किया है यह लाभ केवल गरीब कल्याण के लिए नहीं बल्कि सर्वजन हिताय के लिए किया गया है।
हमारे राजनीतिक क्षेत्र के साथ-साथ सामाजिक शैक्षिक और सांस्कृतिक क्षेत्र में भी ऐसी बहुत सी प्रतिभा होती है जो देश सेवा में लगी रहती हैं। जिनकी तरफ हमारा ध्यान नहीं जाता आज ऐसी ही प्रतिभाओं को सम्मानित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया है। आज इस अवसर पर ऐसी प्रतिभाओं को सम्मानित करते हुए हमें गर्व का अनुभव हो रहा है। उन्होंने ऐसी प्रतिभाओं से आह्वान करते हुए कहा कि जब भी कभी उन्हें अपने अपने क्षेत्र में किसी भी प्रकार की सहायता की आवश्यकता होगी तो भारतीय जनता पार्टी का एक ही कार्यकर्ता है उनकी मदद के लिए हमेशा तैयार रहेगा।
इस अवसर पर मेघना तिवारी को चिकित्सा के क्षेत्र में दीपिका को शिक्षा के क्षेत्र में अमन पोरवाल को मार्शल आर्ट के क्षेत्र में विनोद शर्मा को वास्तु शास्त्र के क्षेत्र में सुरेश कुमार त्यागी को उद्योग के क्षेत्र में पारस गुप्ता को बॉडी बिल्डिंग के क्षेत्र में राजेश श्रीवास्तव को साहित्य एवं संस्कृति क्षेत्र में तान्या भारद्वाज को लाइब्रेरी के क्षेत्र में अर्जुन सिंह को एथलीट दौड़ के क्षेत्र में गुरप्रीत सिंह को सामाजिक क्षेत्र में रश्मि को साहित्य लेखन के रूप में श्री गायत्री को योगा मेडिटेशन के क्षेत्र में नेहा धींगान तथा दिया सैनी ने क्षेत्र में सेवाराम त्यागी को आर्य प्रतिनिधि के क्षेत्र में नीरज गुप्ता को लोक संगीत के क्षेत्र में तथा विपक्ष वालों को स्वच्छता के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए सम्मानित किया गया।
इन सभी को सम्मानित करने के लिए मंच पर महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा महापौर आशा शर्मा स्थानीय पार्षद एवं नेता सदन अभिषेक मोंटी राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल विधायक अतुल गर्ग पूर्व महापौर आशु वर्मा महामंत्री पप्पू पहलवान गोपाल अग्रवाल उपाध्यक्ष बॉबी त्यागी मंत्री धीरज शर्मा युवा मोर्चा महानगर अध्यक्ष सचिन ढेडा किसान मोर्चा के महानगर अध्यक्ष पंकज भारद्वाज उपस्थित रहे।
कार्यक्रम का संचालन पूर्व महामंत्री एवं कार्यक्रम संयोजक लेखराज माहौर ने किया तथा नमित वार्ष्णेय और मीना कौशिक ने कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना अभूत पूर्व योगदान दिया।
Previous Post Next Post