सौरभ विक्रम सिंह


सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- सिहानी गेट क्षेत्र में मनचले से परेशान होकर 10वीं की छात्रा द्वारा जहर खाने के मामले में एसएसपी ने लगातार दूसरे दिन बड़ी कार्रवाई की है। शनिवार रात सिहानी गेट प्रभारी इंस्पेक्टर सौरभ विक्रम सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है।

एसएसपी मुनिराज जी. ने बताया, 31 मई की रात पीड़िता ने जहर खाया। वह उपचार ले लिए गणेश हॉस्पिटल में लाई गई। हॉस्पिटल से सिहानी गेट पुलिस स्टेशन को मेमो भेजकर इसकी सूचना दी गई। इसके बाद पीड़ित पक्ष की तरफ से एक जून को थाने पर शिकायत की गई। थाना पुलिस ने इस शिकायत पर कोई कारवाई नहीं की। इंस्पेक्टर ने इस घटना के बारे में अपने उच्च अधिकारियों को भी सूचित नहीं किया। एसएसपी ने बताया कि इस मामले में शनिवार रात इंस्पेक्टर सौरभ विक्रम सिंह को सस्पेंड करते हुए विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं।

बता दें कि इससे पहले इसी मामले में पुराना बस अड्डा चौकी प्रभारी नागेंद्र सिंह और सब इंस्पेक्टर प्रभाकर सिंह को शुक्रवार रात सस्पेंड किया जा चुका है। यानि इस मामले में अब तक तीन पुलिसकर्मी कारवाई का शिकार हो चुके हैं।

क्या हुआ था
सिहानी गेट थाना क्षेत्र की रहने वाली दसवीं की छात्रा ने 31 मई की रात जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी। छात्रा के अनुसार, नितेश नाम का लड़का उसको परेशान कर रहा था और शादी करने का दबाव बना रहा था। लखनऊ तक मामला पहुंचने के बाद पुलिस ने इस मामले में नितेश उर्फ नन्ने, उसके भाई मोंटी, पिता सुंदर और मां कौशल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
Previous Post Next Post