सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- राकेश मार्ग स्थित गुलमोहर एन्क्लेव में आरडब्लूए की मनमानी सामने आ रही है। सोसायटी में बने स्विमिंग पूल के लिए आरडब्लूए ने एक महीने की फीस एक हजार रुपये प्रति व्यक्ति तय की है। आरडब्लयूए ने सर्कुलर जारी कर लोगों से रजिस्ट्रेशन करवाने की अपील की है। वहीं आरडब्लयूए की इस मनमानी से सोसायटी में विरोध के स्वर मुखर होने लगे हैं। 
    
जानकारी के मुताबिक गुलमोहर एन्क्लेव में आरडब्लयूए की ओर से स्विमिंग पूल के इस्तेमाल को लेकर एक सर्कुलर जारी किया है। सर्कुलर जारी कर सोसायटी के सचिव द्वारा स्विमिंग पूल के लिए एक एक व्यक्ति का एक महीने का शुल्क एक हजार रुपये निर्धारित करने की सूचना दी गई है। इसके साथ ही पूल की टाइमिंग के बारे में भी सर्कुलर में जानकारी दी गई है। वहीं इस सर्कुलर के जारी होते ही सोसायटी के लोगों में रोष उत्पन्न हो गया। सोसायटी के लोगों ने आरडब्लूए के इस सर्कुलर को तानाशाही बताया हैं। 
बता दें कि आज के ही दिन  सोसायटी में रहने वाले गौरव बंसल ने सोसायटी के मेंटिनेंस चार्ज में स्विमिंग पूल का चार्ज भी शामिल होने का हवाला देते हुए स्विमिंग पूल का चार्ज न लेने का निवेदन किया गया था। लेकिन दोपहर को की इस सर्कुलर को जारी कर आरडब्लयूए ने अपना तानाशाही रवैया स्पष्ट कर दिया। इस सम्बंध में आरडब्लूए अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि सोसायटी के स्विमिंग पूल को आरडब्लूए द्वारा ठीक कराया गया है। जिससे सभी इसका आनन्द ले सकें। इसीलिए स्विमिंग पूल के मेंटिनेंस के उद्देश्य से यह चार्ज लगाया गया है। 

वहीं आरडब्लूए की पूर्व अध्यक्षा रश्मि चौधरी ने कहा कि किसी भी सोसायटी को बिल्डर द्वारा ही बनाया जाता है और उसके बाद उसमें लोगों का रहन सहन शुरू होता है। सोसायटी में रहने वाले लोगों से वहां उपलब्ध सुख सुविधाओं के उपभोग के लिए ही मेंटिनेंस चार्ज लिया जाता है। इस प्रकार स्विमिंग पूल का चार्ज आरडब्लयूए द्वारा अलग से लिया जाना उचित नहीं है। 

वहीं आरके गर्ग संजय बंसल अनुज बंसल ने कहा कि सोसायटी का मेंटिनेंस चार्ज सभी लोग आरडब्लूए ऑफिस में जमा करते हैं। इसी चार्ज में सोसायटी की सभी चीजों का चार्ज भी शामिल होता है, इसीलिए आरडब्लूए द्वारा स्विमिंग पूल के चार्ज के विषय मे वार्ता की जायेगी।
Previous Post Next Post