पिंकी चौधरी



सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻

गाजियाबाद :- मसूरी थाने में हिन्दू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष भूपेंद्र तोमर उर्फ पिंकी चौधरी समेत 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। आरोप है कि जेल में बंद एक व्यक्ति को सुविधाएं मुहैया कराने के लिए इन्होंने जेल प्रशासन पर दबाव बनाया और ऐसा न करने पर धरना-प्रदर्शन और हंगामा करके धारा-144 का उल्लंघन किया। पुलिसकर्मियों से बदतमीजी करने का भी आरोप है।

बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा के समर्थन में विवादित टिप्पणी करने पर गाजियाबाद की टीला मोड़ थाना पुलिस ने हिन्दू रक्षा दल के महानगर संयोजक ईशु चौधरी उर्फ अन्नू को 11 जून को गिरफ्तार किया था। वह फिलहाल डासना जेल में बंद है। इसे लेकर हिन्दू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पिंकी चौधरी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया और इसके बाद वे डासना जेल पर पहुंच गए। यहां भी धरना-प्रदर्शन हुआ और पुलिस से नोकझोंक हुई।

थाना मसूरी के सब इंस्पेक्टर महेश चंद शर्मा ने इस मामले में पिंकी चौधरी, कानूनी सलाहकार संकेत कटारा, दीपक तेवतिया, गौरव सिसौदिया, लतेश चौधरी, दीपक, मनीष, भोले, सौरभ पंडित समेत 50-60 अज्ञात कार्यकर्ताओं पर बुधवार को मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने IPC धारा 188, 147, 353, 332, 341 में केस दर्ज कर लिया है।
Previous Post Next Post