सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

ग़ाज़ियाबाद :- गाँव बयाना में प्राथमिक विद्यालय में पेंशन योजना कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें वृद्धा, विधवा, दिव्यांग पेंशन योजना के आवेदन किये गये। जिसमें सैकड़ों की संख्या में लाभार्थी लोगों ने पेंशन के फार्म भरे। एसडीम ने कहा की समाज के लोगो को सरकारी ऑफिस आने में कई प्रकार की कठिनाई आती है अतः विभिन्न विभागों के समन्वित प्रयास से हम खुद गाँव पहुंचे। 

इस बात को सुनकर इस कैंप के लिए क्षेत्र की जनता ने एसडीएम विनय सिंह राणा और कनिष्ठ पत्रकार अरुण चन्द्रा का आभार व्यक्त किया। और अरुण चन्द्रा ने कहा कि एसडीएम विनय सिंह ने जो हमारे गाँव में इस कैंप का आयोजन कराया यह बहुत सराहनीय कार्य किया है क्योंकि इस कैंप की बहुत लोगों को जरूरत थी और हम सभी ग्रामवासी धन्यवाद करते हुए आप से आगे भी ऐसी उम्मीद रखते हैं की जरूरतमंद लोगों को इस तरह की सेवाएं उपलब्ध कराते रहें।

कैंप में एसडीएम सदर विनय सिंह राणा, नायब तहसीलदार सदर ओम प्रकाश, समाज कल्याण निरीक्षक राकेश रंजन, जिला प्रोविजन कार्यालय राकेश कुमार सागर, महिला कल्याण विभाग सुनील कुमार, दिव्यांग सशक्तिकरण शुभम यादव, लेखपाल विजेंद्र सिंह, कानूनगो राजीव, सीएससी सेंटर डासना जलीश अहमद, रितेश यादव, रोशन यादव, सलमान,शाहिद अली आदि उपस्थित रहे। कनिष्ठ पत्रकार अरुण चन्द्रा ने कैंप के दौरान उपस्थित रहकर आवेदनकर्ताओं का सहयोग किया।
Previous Post Next Post