रिपोर्ट :- विकास शर्मा

हरिद्वार :- कनखल क्षेत्र के अस्पताल में प्रसव दौरान हुई जच्चा-बच्चा की मौत में अस्पताल परिसर में मृतका के परिजनों ने जमकर हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल प्रशासन की लापरवाही से जच्चा-बच्चा की मौत हुई है।                              
प्राप्त जानकारी के अनुसार कनखल क्षेत्र के योग माता पायलट बाबा अस्पताल में प्रसव दौरान आज जच्चा बच्चा की मौत हो गई। परिजनों ने मृतका की हुई मौत पर अस्पताल परिसर में डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची कनखल पुलिस ने मामले की जानकारी लेकर परिजनों को शांत कराया। 

परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया कि लक्सर के भिककमपुर गांव के सत्येंद्र चौहान की पत्नी रुक्मणी को मंगलवार डिलीवरी हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्रसव दौरान डॉक्टरों की लापरवाही से जच्चा व बच्चा दोनों की जान चली गई। मृतका के परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की। जबकि अस्पताल प्रशासन लापरवाही की बात सिरे से नकार रहा है। कनखल थाना प्रभारी मुकेश चौहान का कहना है कि दोनों पक्षों से जानकारी लेकर मामले की जांच के उपरांत ही कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
Previous Post Next Post