रिपोर्ट :- मुकेश वर्मा

हरिद्वार :- असम की महिला ने सम्बंधि थाने में एक दम्पति समेत पांच लोगों पर उसकी बेटी को हरिद्वार के एक आश्रम से ले जाकर उसको सैक्स रैकट में धकेलने का सनसनी खेज आरोप मढा है। चूंकि मामला कोतवाली नगर से जुडा होने के कारण असम थाने से मुकदमा शून्य में दर्ज होकर ट्रांसफर होकर हरिद्वार पहुंचा है। कोतवाली नगर पुलिस ने शून्य मुकदमें को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली नगर प्रभारी निरीक्षक राकेन्द्र सिंह कठैत ने बताया कि असम निवासी एक महिला ने जोगीरोड़ थाने में तहरीर देकर राजेश शुक्ला निवासी गाजीयाबाद यूपी और उसकी पत्नी मिथलेश रानी समेत दो अन्य लड़कियों पर आरोप लगया हैं कि पांचों हरिद्वार निवासी गुरूदेव के आश्रम से 01 जून 22 को स्नान के लिए पहुंचे और 03 जून को वह उसकी बेटी को अपने साथ ले गये। अगले दिन
दोपहर को जब उसने अपनी बेटी के मोबाइल पर फोन किया तो स्वीच ऑफ आया। लेकिन 3-4 दिन बाद रानी नाम की लड़की ने फोन कर बताया कि उनकी बेटी उनके साथ है, आप चिंता न करे और दो से चार दिनों में आश्रम भेज देगें।

महिला ने आरोप लगाया हैं कि उसकी बेटी को सैक्स रैकेट के धंधे में धकेल दिया है, जिसको अलग-अलग लोगों के पास भेजा जा रहा है। उसकी बेटी से उसकी बात नहीं करायी जा रही है। आरोप हैं कि उसको अलग-अलग मोबाइल नम्बरो से कॉल कर बार-बार फोन न करने की हिदायत देते हुए जान से मारने की धमकी दी जा रही है। महिला का आरोप हैं कि राजेश शुक्ला के तीन फ्रलैट है, जिनका इस्तेमाल व सैक्स रैकेट संचालित करने में करता है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दम्पति समेत तीन पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
Previous Post Next Post