रिपोर्ट :- विकास शर्मा

हरिद्वार :- तीर्थ नगरी में जैसे-जैसे शिवरात्रि पर्व नजदीक आ रहा है वैसे वैसे कावड़ियों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। ऐसे में पुलिस प्रशासन के लिए शहर में व्यवस्था बनाए रखना एक चुनौतीपूर्ण कार्य है। पुलिस प्रशासन द्वारा शहर में व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर अपील की है कि वह इस कांवड़ मेले को निर्बाध रूप से संपन्न कराने में सहयोग प्रदान करें और अपने अपने क्षेत्र के व्यापारियों को ड्यूटी निभाने वाले पुलिसकर्मियों के साथ अपना अमूल्य सहयोग दे।                                                             
शहर व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने व्यापारियों से अपील की है वे धैर्य बनाए रखें और शिव मूर्ति से लेकर भीमगोडा तक के बैरिकेडिंग पर अनावश्यक रूप से भीड़ ना बनाएं भीड़ बढ़ने से आने वाले तीर्थयात्री और अन्य आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ता है शहर व्यापार मंडल के पदाधिकारी गण और प्रशासनिक अधिकारी आपस में तालमेल बनाए हुए हैं।

यदि आपको अपने वाहन को अपने प्रतिष्ठान तक ले जाने में कोई परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तो निकटतम बैरिकेडिंग पर खड़े हुए व्यापारी एसपीओ को अवगत कराएं जिससे वह आपकी समस्या का समाधान कर सके और आपको आपके प्रतिष्ठान तक पहुंचने में मदद करें शायर व्यापार मंडल के सभी पदाधिकारी गण आर से समय-समय पर विनती करते हैं के धैर्य बनाए रखें और किसी भी श्रद्धालु से किसी भी किस्म का विवाद ना करें विवाद बढ़ने पर आपका ही नुकसान होगा अजय सभी व्यापारियों से निवेदन करते हैं कि वह विवाद को तूल न दें आपसी सामंजस्य बनाकर रखें और इस कांवड़ मेले को सब कुशल निपटाने पर सहयोग करें।
Previous Post Next Post