रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- सिटीजन तथा कविनगर जोन के अंतर्गत आने वाला कावड़ रूट जिसको जोनल प्रभारियों ने टीम सहित अभियान चलाकर मार्ग को अवैध अतिक्रमण से खाली कराया है।

52000 वसूली के साथ सिटी जोन जोनल प्रभारी द्वारा दिल्ली मेरठ रोड से राजनगर एक्सटेंशन तक अवैध अतिक्रमण को हटाया पक्के निर्माण को भी तोड़ा गया साथ ही किसी प्रकार का अतिक्रमण न करने की अपील भी की गई है। ताकि कावड़ यात्रा के समय श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की असुविधा आवागमन में ना हो, कविनगर जोनल प्रभारी आशुतोष गुप्ता द्वारा राजनगर एक्सटेंशन से दुहाई तक निगम सीमा अंतर्गत क्षेत्र को अवैध अतिक्रमण से मुक्त कराया है।

अवैध रूप से लगाई हुई झुग्गी झोपड़ियों के साथ-साथ रोड पर लगे टीन सेट, तथा पक्के निर्माण को गाजियाबाद नगर निगम की टीम द्वारा हटाया गया है स्थाई रूप से खड़े हुए ठेली पटरी को भी हटाया गया है, लोहा विक्रेताओं के सामान को भी हटाया गया तथा जुर्माना वसूला गया संपूर्ण अभियान में पुलिस प्रशासन का भी विशेष सहयोग गाजियाबाद नगर निगम को मिला है अभियान के दौरान निर्माण विभाग तथा स्वास्थ्य विभाग की टीम भी उपस्थित रहे प्रवर्तन दल का भी विशेष सहयोग रहा।

महापौर आशा शर्मा, नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर की कुशल योजना के तहत गाजियाबाद नगर निगम सीमा अंतर्गत आने वाले प्राचीन मंदिरों तथा कावड़ यात्रा के रूट से अवैध अतिक्रमण पूर्णता है हटाया जा रहा है साथ ही दोबारा अतिक्रमण करने पर जुर्माना वसूलने की कार्यवाही भी की जा रही है।
Previous Post Next Post