रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- बच्चों में छिपी प्रतिभाओं को निखारने वाली संस्था गाहिमा द्वारा डांस व फैशन शो का आयोजन किया गया। नवयुग मार्केट के जैन भोजनालय में हुए आयोजन में डांस कॉम्पीटिशन द इंडियन टेलेंट में जहां सैकडों बच्चों ने अपने डांस से हर किसी को झूमने पर मजबूर कर दिया, वहीं फैशन शो मिस्टर एंड मिस एरा इंडिया 2022 में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा।
द इंडियन टेलेंट व मिस्टर एंड मिस एरा इंडिया 2022 का उदघाटन मुख्य अतिथि नीता भार्गव ने किया। उन्होंने कहा कि बच्चों व युवाओं की प्रतिभाओं को निखारने के लिए गाहिमा द्वारा किए जा रहे प्रयास सराहनीय है। संस्था के प्रयासों से शहर ही नहीं दिल्ली-एनसीआर के बच्चों को अपनी प्रतिभा दिखाकर आगे बढने का मौका मिलेगा। 

गाहिमा के डायरेक्टर गजेंद्र रावत ने कहा कि गाजियाबाद, दिल्ली-एनसीआर के बच्चों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है, मगर उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका नहीं मिल पाता है। उन्हें मौका देकर आगे बढाने के लिए ही गाहिमा की स्थापना की गई। संस्था द्वारा किए जा रहे प्रयासों के चलते ही कई बच्चों को विभिन्न मंचों पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल चुका है, इससे शहर का गौरव भी बढा है। 

सिटी न्यूज व एनबीटीवी भारत के सहयोग से आयोजित डॉंस कॉम्पीटिशन द इंडियन टेलेंट व फैशन शो में मिस्टर एंड मिस एरा इंडिया 2022 में दिल्ली-एनसीआर के सैकडों बच्चों व युवाओं ने भाग लिया। विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। मंच संचालन सुमित रामपाल ने किया।
Previous Post Next Post