रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- मालीवाडा परमार्थ सेवा ट्रस्ट के चेयरमैन वीके अग्रवाल ने बताया कि मालीवाडा क्षेत्र महालक्ष्मी ज्वेलर्स की दुकान में ग्राहक बनकर आए पिता पुत्री ने जेवर खरीदने के बहाने ज्वैलर व उनके कर्मचारी की आंख में मिर्च का पाउडर डालकर सोने की चेन लूट ली ज्वैलर ने कर्मचारी की मदद से युवती को दबोच लिया। जबकि उसका पिता सामान लेकर फरार हो गया। 

गाजियाबाद कविनगर निवासी मानव गर्ग मालीवाडा में श्री महालक्ष्मी ज्वेलर्स के नाम से शोरूम है। शोरूम में एक युवती और पुरुष पहुंचे ज्वेलरी खरीदने के बहाने युवती ने अपनी मुट्ठी में बंद मिर्च पाउडर दोनों की आंखों में डाल दिया और फरार होने लगे। आंखों में मिर्च होने के बावजूद अपने साहस का परिचय दिखाकर मानव गर्ग व उसके कर्मचारी ने महिला को दबोच लिया। इस साहस के लिए मानव गर्ग व उनके कर्मचारी का परमार्थ सेवा ट्रस्ट के तत्वधान में सम्मान किया गया।

ट्रस्ट के प्रवक्ता ब्रह्मऋषि विभूति बी के शर्मा हनुमान ने कहा कि व्यापारी को हर कठिनाइयों में आपातकाल की स्थिति में अपने साहस का परिचय देना चाहिए। इससे एक तो अपनी सामान की रक्षा होगी और बदमाशों के हौसले भी परस्त होंगे। मेरा शासन प्रशासन से अनुरोध है कि ऐसे बदमाशों को कठिन से कठिन सजा दिलाई जाए जिससे भविष्य में ऐसी घटना करने के लिए कई बार सोचना पड़े और व्यापारियों को शस्त्र लाइसेंस जारी किए जाएं।

इस अवसर गौरव गर्ग व्यापारी नेता  राजकुमार गर्ग राजीव सोनी मनीष अनिल गर्ग भरत गर्ग राधा कृष्णा राजकिशोर विकास गुप्ता पर मौजूद थे।
Previous Post Next Post