रिपोर्ट :- विकास शर्मा

उत्तराखण्ड :- हरिद्वार क्षेत्र के अंतर्गत मिश्रा गली ब्रह्मपुरी में एक पीड़ित गरीब परिवार 2 हफ्ते से लापता अपने नाबालिक बेटी की तलाश पर दर-दर की ठोकरें खा रहा है। पीड़ित परिवार ने अपनी नाबालिग पुत्री की गुमशुदगी की रिपोर्ट नगर कोतवाली में दर्ज कराई है। लेकिन पीड़ित परिवार की पुत्री को पुलिस अभी तक तलाश नहीं कर पाई है।                                                        

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिद्वार मिश्रा गली ब्रह्मपुरी निवासी प्रवेश कोली की नाबालिग पुत्री चारू (15 वर्ष) रोज की भांति दिनांक 14/ 7/22 को अपने मोहल्ले के कोचिंग सेंटर में पढ़ने हेतु गई थी। चारु के पिता द्वारा चारु को कोचिंग सेंटर की सीढ़ियों में छोड़कर वह अपने कार्य के लिए चले गए। लेकिन चारू कोचिंग सेंटर पहुंची ही नहीं और वहां से लापता हो गई।  परिवार ने बेटी को हर जगह तलाश किया लेकिन उन्हें चारु का कुछ पता नहीं चल पाया। चारु के पिता अपने परिवार का भरण पोषण ठेला लगाकर करते हैं।

पीड़ित परिवार का आरोप है कि उन्हें आकाश सक्सेना बरेली निवासी हाल निवासी मिश्रा गली हरिद्वार पर संदेह है जो की अक्सर चारू का पीछा करता था। परिवार द्वारा 18/ 7/ 22 को चारू के लापता का मामला नगर कोतवाली में दर्ज कराया गया लेकिन बालिका का आज 2 हफ्ते बीत जाने पर भी कोई सुराग नहीं मिला है।  बेटी की तलाश में परिवार दर-दर की ठोकरें खा रहा है। पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर परिवार में रोष व्याप्त है। परिवार ने उच्चाधिकारियों से बेटी की तलाश के लिए न्याय की गुहार लगाई है।
Previous Post Next Post