रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- कांग्रेस की पूर्व लोकसभा प्रत्याशी और प्रदेश प्रवक्ता डॉली शर्मा को कराची पाकिस्तान से ट्विटर पर जान से मारने की धमकी मिलने के मामले में सोमवार को कांग्रेसी एसएसपी ऑफिस पहुचे। डॉली शर्मा ने कांग्रेस नेताओं का साथ एसएसपी से मुलाकात करके मामले में रिपोर्ट दर्ज करने और इंटरपोल की मदद से धमकी देने वाले को गिरफ्तार करने की मांग की है।

डॉली शर्मा का कहना है कि 6 जुलाई को उनके पिता पूर्व महानगर अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज के घर पर दिल्ली के एक अधिवक्ता मिलने के लिए आए थे। इस दौरान उन्होंने अधिवक्ता को बुके भेंट किया था। जिसकी तस्वीर अधिवक्ता ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसी तस्वीर पर राव तहसीन काशिफ नाम के ट्वीटर हैंडिल से कांग्रेस नेत्री को अभद्र बातें बोलकर एके-47 से मारने की धमकी दी गई। हालांकि यह धमकी किस वजह से दी गई है अभी इसके बारे में कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है। 

कांग्रेस नेत्री ने बताया कि उन्होंने पाकिस्तान या विशेष धर्म के प्रति कोई टिप्पणी भी नहीं की थी, इसके बावजूद धमकी दिए जाने का कोई कारण समझ में नहीं आ रहा है। उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, जिलाधिकारी और लिंक रोड थाना पुलिस व साइबर सेल प्रभारी को लिखित शिकायत भेजकर अपनी और परिवार वह इलाके की सुरक्षा की मांग की थी। 

मामले की लिखित शिकायत के बावजूद कोई कारवाई नहीं होने पर आज कांग्रेस महानगर अध्यक्ष बिजेंद्र यादव के नेतृत्व में एसएसपी कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन किया गया और एसएसपी से मिलकर मामले में कड़ी कारवाई की मांग की गई।
Previous Post Next Post