रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- खेले गए ग्रुप-ए के मैच में मौलाना आजाद क्रिकेट क्लब ने अंबिका एमस्टरडम क्रिकेट क्लब जीसीए को 8 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। टॉस मौलाना आजाद क्रिकेट क्लब ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया।

टॉस हारकर पहले खेलते हुए अंबिका एमस्टरडम क्रिकेट क्लब जीसीए ने अपने सभी विकेट 106 रनों पर खो दिए। दीपांशु चौधरी एकमात्र ऐसे बल्लेबाज रहे जिन्होंने कुछ संघर्ष दिखाते हुए 41 रन बनाए उनकी इस पारी में 7 चौके शामिल रहे।

मौलाना आजाद क्रिकेट क्लब के धनंजय सिंह ने 4 ओवर में 27 रन देकर 3 खिलाड़ियों को आउट किया, यश टंडन ने 2 ओवर में 2 रन देकर 2 विकेट, आयुष जामवाल ने 8 ओवर में 32 रन देकर 2 विकेट लिए। निशांत झा और गोविंद मित्तल ने 1-1 विकेट लिया।

इस आसान से लक्ष्य को मौलाना आजाद क्रिकेट क्लब 24 ओवर में 107 रन बनाकर पूरा कर लिया और यह मैच 8 विकेट से जीत कर सेमीफाइनल में जगह बना ली। मौलाना आजाद क्रिकेट क्लब के धनंजय सिंह ने 4 चौके और 2 छक्कों की मदद से 81 बॉल पर नाबाद 53 रन बनाए, विसेक कुमार ने 47 बॉल पर 2 चौके और 2 छक्कों की मदद से 40 रन बनाए और अंत तक नॉट आउट रहे।

अंबिका एमस्टरडम क्रिकेट क्लब जीसीए के सचिन यादव ने 5 ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट लिए।

धनंजय सिंह को उनके शानदार ऑल राउंड प्रदर्शन (53 रन, 3 विकेट) के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया, एंपायर सतेंदर और ज्ञानेंद्र ने धनंजय सिंह को मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी प्रदान की,स्कोरिंग की जिम्मेदारी सचिन शर्मा ने निभाई।
Previous Post Next Post