रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- पारिवारिक मिलन जाट समाज की बैठक जिला जाट समाज कार्यालय आरडीसी राजनगर पर आयोजित की गई। जिसमें 104 पंजीकरण केंद्रों को निर्धारित किया गया तथा आगामी 31 जुलाई दिन रविवार को पंजीकरण केंद्रों तथा जाट समाज की कार्यकारिणी एवं समाज के संभ्रांत व्यक्तियों की एक आवश्यक बैठक कार्यालय पर आयोजित करने का भी निर्णय लिया गया। 

अरुण चौधरी भुल्लन ने बताया की पंजीकरण केंद्रों से आने वाले प्रतिनिधियों को रजिस्ट्रेशन से संबंधित सामग्री उपलब्ध कराना तथा समाज के संभ्रांत लोगों द्वारा 2 अक्टूबर को होने वाले परिचय सम्मेलन के विषय में आवश्यक सुझाव भी प्राप्त करने हैं समाज के संभ्रांत व्यक्तियों के सुझावों के आधार पर तथा सहयोग से ही एक सफल परिचय सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा जिससे समाज में फैली विभिन्न तरह की कुर्तियां तथा समाज के शादी योग्य युवक-युवतियों के रिश्तो का सही चयन ना होना एवं विभिन्न प्रकार की समस्याओं को यह परिचय सम्मेलन दूर करेगा ।

मीटिंग में मुख्य रूप से अध्यक्ष चौ प्रताप सिंह, महासचिव अरूण चौधरी भूलन ,उपाध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी बॉबी, मनोज चौधरी ,अरविंद बालियान, दीपक चौधरी ,परिचय सम्मेलन के कोषाध्यक्ष धर्मेंद्र चौधरी ,सचिव राजीव तालान, सचिव मनीष चौधरी, सचिव विनीत चौधरी  , सतेंद्र तेवतिया आदि लोग सम्मिलित हुए।
Previous Post Next Post