रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- 75वें आजादी के अमृत महोत्सव में हर घर तिरंगा अभियान के अंतर्गत आज उत्थान समिति द्वारा राज नगर स्थित सेंट्रल पार्क में 111 फिट ऊँचा तिरंगा फहराया गया। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में महापौर आशा शर्मा ने कार्यक्रम को सफल बनाया इस दौरान जिलाधिकारी आर के सिंह, दर्जा प्राप्त मंत्री बलदेव राज शर्मा, दर्जा प्राप्त मंत्री अशोक गोयल,स्थानीय पार्षद राजेन्द्र त्यागी,पूर्व विधायक प्रशांत चौधरी, के डी त्यागी,अपर नगर आयुक्त शिव पूजन यादव मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में सभी अतिथियों द्वारा तिरंगा फहराया उसके उपरांत एन डी आर एफ की टीम द्वारा राष्ट्रगान गया गया एवं सभी वक्ताओं ने आजादी के लिए अपने मधुर शब्दो से कार्यक्रम को सजाया। इस दौरान सभी अतिथियों ने उन शहीदों को नमन किया जिन्होंने इस देश की रक्षा के लिए अपनी जान निछावर कर दी,उन शहीदों की माता/पिता/पत्नी को भी सेल्यूट किया जिन्होंने इस देश के लिए अपना सब कुछ निछावर कर दिया। 

इस मौके पर महापौर आशा शर्मा शहीदों को नमन करते हुए बताया कि हमारे प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री ने 75वें आजादी के अमृत महोत्सव को इस प्रकार मनाया है कि पूरा देश तिरंगे को अपने घर मे फेरा रहा है हर हिंदुस्तानी के दिल मे इस अभियान को लेकर उत्साह है और ये कभी पहले नही हुआ,ये उत्साह हमे देश भक्ति में लीन कर रहा है हमारी पीढ़ी को तिरंगे का महत्व बता रहा है, ये कार्य युही चलता रहे और पूरी दुनिया को इस तिरंगे की ताकत का एहसास हो सके एवं 15 अगस्त की सभी को शुभकामनाएं देकर अपनी वाणी को विराम दिया, साथ ही उत्थान समिति का धन्यवाद भी दिया इतना भव्य कार्य5करने के लिए।
Previous Post Next Post